पश्चिम चंपारण के गोनौली में नक्सलियों ने चस्पा किया पर्चा, जान से मारने की धमकी

स्थानीय लोगों ने गुरुवार को लाल सलाम लिखे पोस्टर के बारे में जानकारी दी। पोस्टर में गोनौली के गुमस्ता राजेश को रिश्वत लेने के मामले में जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं वार्ड नंबर सात के कांती देवी को मारने की धमकी दी गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 05:09 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 05:09 PM (IST)
पश्चिम चंपारण के गोनौली में नक्सलियों ने चस्पा किया पर्चा, जान से मारने की धमकी
नक्सलियों ने गोनौली बाजार में पोस्टर चस्पा कर लोगों के बीच दहशत फैला दी है।

पश्चिम चंपारण, जासं। वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के गोनौली गांव में एक बार फिर नक्सलियों की धमक सुनाई दी है। नक्सलियों ने गोनौली बाजार में पोस्टर चस्पा कर लोगों के बीच दहशत फैला दी है। हालांकि सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर पोस्टर को कब्जे में ले लिया।

गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने लाल सलाम लिखे पोस्टर के बारे में जानकारी दी। पोस्टर में गोनौली के गुमस्ता राजेश को रिश्वत लेने के मामले में जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं वार्ड नंबर सात के कांती देवी को चौराहे पर जान से मारने व छह इंच छोटा करने की धमकी दी गई है। मामले में एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि कई जगहों पर कुछ पोस्टर चस्पा किए जाने की सूचना मिलने के बाद बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद को मौके पर जांच के लिए भेजा गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। विदित हो कि इसके पहले भी वाल्मीकिनगर व नौरंगिया , लौकरिया थाना क्षेत्र में नक्लियों के द्वारा विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर आदि चस्पा किया जा चुका है। स्थानीय लोगों से लेवी की राशि भी वसूल की गई थी। इस संबंध में कई थानों में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी।

भूमि विवाद में पांच जख्मी

बगहा। पुलिस जिला के धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहा बाजार में भूमि विवाद को लेकर मारपीट में पांच लोग जख्मी हो गए। स्थानीय पीएचसी दहवा व पडरौना इलाज कराने के बाद गुरुवार को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। जख्मियों में वर्मानंद यादव इनकी पत्नी शीला देवी, अन्नु कुमारी, अंकुर कुमार, करण कुमार शामिल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी