BJP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष बोले- प्रत्याशी नहीं संगठन की मजबूती पर ध्यान दें नेता व कार्यकर्ता

द होटल पार्क में आयोजित जिला भाजपा की ओर से बैठक में बीएल सन्तोष व अन्य
Publish Date:Thu, 24 Sep 2020 07:20 PM (IST) Author: Murari Kumar

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने कहा कि पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता प्रत्याशी पर ध्यान नहीं दें। अपना सारा ध्यान संगठन की मजबूती पर केंद्रित करें। प्रत्याशी कोई भी हो हमें उसकी जीत सुनिश्चित करनी है और यह तभी संभव होगा जब संगठन मजबूत होगा। वे गुरुवार को मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित एक होटल सभागार में पार्टी की संगठनात्मक बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया। विधानसभा के प्रभारी, संयोजक और विस्तारक को उनके कार्यों से अवगत कराया। कहा कि आने वाले 50 दिनों तक उन्हें पूरी तरह से सक्रिय रहना है। दो अक्टूबर तक सभी शक्ति केंद्रों पर प्रवास सुनिश्चित करें। 

तीन कार्यों को अतिशीघ्र करने का टास्क

संगठन महामंत्री संतोष ने तीन कार्यों को अतिशीघ्र करने का टास्क दिया। विधानसभा की कोर कमेटी बनाने एवं उसकी बैठक करने को कहा। कमेटी में मंडल, जिला, उस विधानसभा के प्रदेश पदाधिकारी, प्रत्याशी शामिल होंगे। चुनाव प्रबंधन समिति उस विधानसभा के कार्यक्रम आदि की ङ्क्षचता करेगी और तीसरे लक्ष्य युवा,महिला और बुजुर्ग वोटरों को मतदान के लिए घर से निकालने के लिए पार्टी स्तर पर बने मोर्चा को लगाने को कहा। वीडियो वैन सही से क्षेत्रों में भ्रमण करे, इसकी चिंता करने को कहा। 

सीधे शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे पटना

उन्होंने चुनाव तक किसी भी कार्यकर्ता को पटना न आकर विधानसभा क्षेत्र में प्रवास को कहा। सरकार एनडीए की ही बनेगी और कार्यकर्ता सीधे शपथ ग्रहण समारोह में पटना पहुंचेंगे। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ने महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण, मंदिर दर्शन-पूजन, वोटर से संपर्क, हरेक विधानसभा में 25 जातियों की सूची बनाने और हर जाति पर एक कार्यकर्ता को लगाने, डॉक्टर, सीए, शिक्षक, आंगनबाड़ी एवं सहकारिता से जुड़े लोगों, अधिवक्ता, फार्मासिस्ट, बड़े और छोटे व्यापारी से संपर्क, आत्मनिर्भर अभियान के तहत रेहड़ी-ठेला वालों को मिल रहे दस हजार ऋण की चर्चा, संपर्क, पत्रक और कार्यक्रम के माध्यम से करने की बात कही। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने जिले के संगठन का वृत्त प्रस्तुत किया।

 संचालन जिला महामंत्री धर्मेन्द्र साहू एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री डॉ मनोज कुमार सिंह ने किया। बैठक में सह संगठन महामंत्री शिवनारायण, दिल्ली के पूर्व संगठन मंत्री पवन शर्मा, प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधायक बेबी कुमारी, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा, कुढऩी विधायक केदार गुप्ता, पूर्व विधायक रामसूरत राय, राजू सिंह, अजय कुशवाहा, अरुण ङ्क्षसह, मनीष कुमार, निर्मला साहू, गीता कुमारी, राकेश यादव, आदर्श कुमार, मनोरंजन शाही, तेजनारायण शर्मा, उमेश यादव, राजकुमार साह, विजय तिवारी, केदार सहनी, परिमल कुमार, आनंद राठौर, जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार, युवा मोर्चा अध्यक्ष नचिकेता पांडेय, अमरेश कुमार विपुल आदि मौजूद रहे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.