मुजफ्फरपुर में सक्रिय एक दर्जन से अधिक शराब धंधेबाजों के नाम उजागर, तलाश तेज

बिहार के मुजफ्फरपुर में सक्रिय शराब धंधेबाजों के एक दूसरे से संपर्क है। इसमें एक दर्जन से अधिक बड़े शराब धंधेबाज शामिल है। इन पर नकेल कसने को टीम कार्रवाई कर रही है। पुलिस इन लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:35 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 03:35 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में सक्रिय एक दर्जन से अधिक शराब धंधेबाजों के नाम उजागर, तलाश तेज
मुजफ्फरपुर में शराब तस्‍करों को पकड़ने के ल‍िए पुल‍िस कर रही छापेमारी।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले में दो दिनों के भीतर मनियारी, गायघाट व अहियापुर थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में जब्त किए गए शराब मामले में सक्रिय शराब धंधेबाजों की तलाश तेज कर दी गई है। इसके लिए एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम को कई बिंदुओं पर निर्देश दिया गया है । बताया गया कि जिले में सक्रिय शराब धंधेबाजों के एक दूसरे से संपर्क है । इसमें एक दर्जन से अधिक बड़े शराब धंधेबाज शामिल है ।

इन पर नकेल कसने को टीम कार्रवाई कर रही है। बता दें कि शुक्रवार को अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा बखरी के समीप से डाक पार्सल से ले जा रहे शराब की खेप पकड़ी गई थी । उक्त पार्सल वाहन से 221 कार्टन शराब जब्त की गई थी। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था । पूछताछ में शराब धंधे से जुड़े कई धंधेबाजों की पहचान की गई है। जिस पर विशेष टीम छापेमारी कर रही है ।

गिरफ्तार दोनों आरोपितों में मनियारी शाहपुर मरीचा के अमोद साह व मुरली मनोहर राय के रूप में हुई है। इन दोनों द्वारा पूर्व में भी इस तरह से शराब की कई खेप ठिकाने तक पहुंचाने की बात सामने आई है। इनके पास से जब्त मोबाइल में भी कई धंधेबाजों के नंबर मिले है । वहीं गायघाट के बेनीबाद इलाके में जब्त किए गए भारी मात्रा में शराब मामले में भी कई धंधेबाजों के नाम सामने आए है । इसके साथ ही मनियारी इलाके में एक ट्रक शराब जब्ती मामले में भी शमिल धंधेबाजों की पहचान कर ली गई है । इन सभी पर नकेल कसने के लिए विशेष टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुक्रवार की देर रात तक चली छापेमारी में सभी अपने ठिकाने से फरार मिले। मगर गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई जारी रखी गई है ।

chat bot
आपका साथी