Muzaffarpur News: शराब व स्प्रिट के धंधे में शामिल कई के नाम उजागर, तलाश तेज

Muzaffarpur News विशेष पुलिस टीम के हत्थे चढ़े संदीप सिंह ने पूछताछ में शराब व स्प्रिट के धंधे में शामिल साथ धंधेबाजों के नाम उजागर किये है। पुलिस उसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। अंतरजिला गिरोह के धंधेबाजों से उसका तार जुड़ा है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 01:27 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 01:27 PM (IST)
Muzaffarpur News: शराब व स्प्रिट के धंधे में शामिल कई के नाम उजागर, तलाश तेज
मुजफ्फरपुर में शराब व स्प्रिट के धंधे में शामिल कई के नाम उजागर। (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। विशेष पुलिस टीम के हत्थे चढ़े संदीप सिंह ने पूछताछ में शराब व स्प्रिट के धंधे में शामिल साथ धंधेबाजों के नाम उजागर किये है। पुलिस उसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। बता दे कि दो दिन पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया जगदंबा नगर इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने पिस्टल व कट्टा के साथ शराब धंधेबाज पूर्वी चंपारण सुगौली के संदीप सिंह को गिरफ्तार किया था।

अंतरजिला गिरोह के धंधेबाजों से उसका तार जुड़ा है। उसके पास से 12 खोखा और एक गोली भी बरामद हुआ था।  उसके कमरे से शराब बनाने की मशीन और आधा किलोग्राम गांजा भी जब्त किया गया था। पूछताछ के बाद उसे एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस अब उसके संपत्ति को भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि संदीप का नाम कच्ची पक्की से जब्त किए गए स्प्रिट मामले में भी सामने आया था।

 बताते चले कि इसी मामले में धंधेबाजों से डील करने में करजा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु दारोगा बीके यादव समेत तीन को जेल भेजा गया था। इन सभी के पास से मिले मोबाइल के काल डिटेल्स में कई धंधेबाजों के नंबर मिले थे। जिस पर पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही है। इसी मामले में मोतिहारी के टुन्ना सिंह व संतोष को भी एक दिन पूर्व सदर थाना क्षेत्र से मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस का कहना है कि इसी गिरोह से संदीप का भी तार जुड़ा है।

 पुलिस का कहना है इन सभी धंधेबाजों का एक दूसरे से तार जुड़ा है। साथ ही कई जिलों में शराब व स्प्रिट का धंधा करता है। जिले में भी इस गिरोह के कई साथी के नाम सामने आए है। इसके बाद इन सभी पर भी नकेल कसने की कवायद तेज कर दी गयी है। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि शराब धंधेबाजों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा। गैरकानूनी ढंग से अर्जित संपत्ति को भी जब्त करने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी