मुजफ्फरपुर में स्मैक धंधे में शामिल छह मुख्य तस्कर समेत कई के नाम उजागर, अब होगी कार्रवाई

अहियापुर में दबोचे गए स्मैक के छह धंधेबाजों के पूछताछ में आए इन सबके नाम विशेष टीम कर रही छापेमारी तीन मुख्य धंधेबाजों का ठिकाना शहर के रेडलाइट एरिया चतुर्भुज स्थान व तीनकोठिया इलाके में बताया गया है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:22 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में स्मैक धंधे में शामिल छह मुख्य तस्कर समेत कई के नाम उजागर, अब होगी कार्रवाई
ख्य धंधेबाजों का ठिकाना शहर के रेडलाइट एरिया, चतुर्भुज स्थान व तीनकोठिया इलाके में बताया गया है।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से दबोचे गए स्मैक के छह धंधेबाजों के पूछताछ में और कई के नाम सामने आए है। इन सभी के ठिकाने का भी पुलिस को पता चल गया है। पुलिस का कहना है कि स्मैक के धंधे से जुड़े आधे दर्जन मुख्य धंधेबाज समेत कई के नाम उजागर हुए है। इसमें तीन मुख्य धंधेबाजों का ठिकाना शहर के रेडलाइट एरिया, चतुर्भुज स्थान व तीनकोठिया इलाके में बताया गया है। इनके यहां से ही शहर के विभिन्न जगहों पर स्मैक की सप्लाई की जाती है। इसके अलावा कांटी व अहियापुर में भी नया ठिकाना बन गया है। दूसरी ओर इस काम में इन दिनों महिलाओं का भी सहारा लिया जा रहा है।

अहियापुर में हुई गिरफ्तारी में एक महिला भी शामिल है। इसके पूर्व ब्रहमपुरा इलाके से भी एक महिला को पकड़ा गया था। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि स्मैक व मादक पदार्थ के धंधेबाजों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि रविवार व सोमवार को चलाए गए अभियान में अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक के द्वारा विभिन्न जगहों से करीब सात सौ पुड़िया के साथ छह धंधेबाजों को दबेचा गया था। इन सभी से पूछताछ के लिए सिटी एसपी राजेश कुमार व नगर डीएसपी रामनरेश पासवान अहियापुर भी थाने पहुंचे थे। करीब दो घंटों तक चली पूछताछ में स्मैक के धंधे से जुड़े कई धंधेबाजों के नाम सामने आए। अधिकारियों ने कहा कि सभी पर नकेल कसा जाएगा। इसके लिए कार्रवाई चल रही है। इधर, गिरफ्तार धंधेबाज क्रमश : अहियापुर के नरेश सहनी, मुन्नी देवी, बबलू कुमार, जेमुल हुसैन, सरैया के विक्की कुमार व सीतामढ़ी के किशन कुमार को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पूर्व के अन्य मामलों में इन सभी को रिमांड पर लेने की भी कवायद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी