सरसों तेल का टैंकर जब्त, तीन धराए

साहेबगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार के पीछे सरसों तेल के टैंकर से तेल निकालने के दौरान पुलिस ने चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:54 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:54 AM (IST)
सरसों तेल का टैंकर जब्त, तीन धराए
सरसों तेल का टैंकर जब्त, तीन धराए

मुजफ्फरपुर : साहेबगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार के पीछे सरसों तेल के टैंकर से तेल निकालने के दौरान पुलिस ने चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि मीना बाजार में लूज सरसों तेल की बड़ी मंडी है जहां दूर-दूर से लोग सरसों तेल खरीदने आते हैं। जब्त टैंकर में भरे सरसों तेल के संबंध में लोगों का कहना है कि अन्य प्रदेशों से मिलावटी तेल मंगवाया जाता है। केमिकल युक्त सरसों तेल के रूप में यहा बीमारियां बेची जा रही हैं और संबंधित विभाग बेखबर है। तत्काल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। अब जब्त सरसों तेल की प्रयोगशाला में जाच के बाद ही इस प्रकरण से पर्दा हट सकेगा। इसे लेकर बाजार में गहमागहमी बनी रही।

बारात में दो वाहनों में टक्कर के बाद जमकर मारपीट

सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर में शादी के दौरान एक गाड़ी से दूसरे वाहन में टक्कर के बाद जमकर मारपीट हुई। एक चालक घायल हो गया। शोरगुल पर बीच बचाव को पहुंचे अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। इस बाबत घायल चालक नतलेश ने शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि गोरौल से भगवानपुर में बारात में गाड़ी लेकर आए थे। दरवाजा लगाने के दौरान उनकी गाड़ी दूसरी गाड़ी में सट गई। दूसरे गाड़ी के चालक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी