Muzaffarpur Weather Forecast : अगले दो-तीन दिनों तक मौसम साफ एवं शुष्क रहेगा

Muzaffarpur Weather Forecast डा.सत्तार ने किसानों को सुझाव दिया कि वह तोरी एवं सरसों के तैयार फसलों को काट ले। पशुओं को बाहर न रखें। मोतिहारी में सुबह में कुहासा छाया रहा। ठंड में धीरे धीरे कमी आ रही है। धूप भी खिलने लगी है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 08:14 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 08:14 AM (IST)
Muzaffarpur Weather Forecast : अगले दो-तीन दिनों तक मौसम साफ एवं शुष्क रहेगा
किसानों को सुझाव दिया कि वह तोरी एवं सरसों के तैयार फसलों को काट लें।

मुजफ्फरपुर, जासं। सोमवार की सुबह कोहरे का असर रहा। कुछ ही देर बाद धूप निकलने से मौसम सामान्य हो गया। आरंभ में धुंध से सड़कों पर वाहनों का परिचालन कम हुआ। डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के मौसम विभाग के नोडल पदाधिकारी डा.ए सत्तार ने कहा कि अगले दो-तीन दिनों तक मौसम साफ एवं शुष्क रहेगा। डा.सत्तार ने किसानों को सुझाव दिया कि वह तोरी एवं सरसों के तैयार फसलों को काट ले। पशुओं को बाहर न रखें।

वहीं मोतिहारी में सुबह में कुहासा छाया रहा। ठंड में धीरे धीरे कमी आ रही है। धूप भी खिलने लगी है। पश्चिम चंपारण जिले में सोमवार की सुबह में में भी घना कोहरा छाया रहा। सड़कों पर वाहनों की रफ्तार धीमी रही। हालांकि पिछले चार दिनों से दोपहर के पहले कड़ाके की धूप निकल जा रही है। बगहा में सुबह से हल्का कोहरा छाया है।दिन में धूप निकलने के साथ तापमान बढ़ने की संभावना है। 

शिवहर में मौसम के मिजाज में लगातार बदलाव जारी है। सोमवार को एक बार फिर इलाका कोहरे की चपेट में दिखा। अलसुबह इलाका कोहरे की चादरों में लिपटा रहा। सुबह नौ बजे इलाके में हल्की धूप खिली।दरभंगा जिले में मौसम सामान्य होने लगा है। ठंड की विदाई हो रही है। तेज धूप के कारण ठंड का प्रकोप समाप्त होने लगा है। मधुबनी में मौसम साफ है। सुबह में हल्का कुहासा रहा, लेकिन उसके बाद धूप खिली है। दिन में तापमान बढ़ने की संभावना है। न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस के आसपास दर्ज किया गया।

यह भी पढें : Saraswati puja 2021: सरस्वती पूजा और माता शबरी के हाथों भगवान श्रीराम के जूठे बेर खाने का यह है कनेक्शन

यह भी पढें : Muzaffarpur: इस अफसर के पास है 'पारस पत्थर', तीन साल से नहीं मिला वेतन, फिर भी बम-बम

यह भी पढें : मुजफ्फरपुर में कोरोना जांच के दौरान एक ही फॉर्म पर चढ़ा दिए 17 के नाम, इस तरह हुआ पर्दाफाश

chat bot
आपका साथी