Muzaffarpur: हथौड़ी में हादसे में मौत पर बवाल, पुलिस पर हमला

पितौझिया इलाके की घटना आक्रोशितों ने पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट जीप क्षतिग्रस्त। देर रात तक सड़क पर जमे रहे लोग अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस। स्थानीय लोग पुलिस वाहन से ठोकर लगने से मौत की बात बताकर कर रहे थे हंगामा।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:05 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:05 AM (IST)
Muzaffarpur: हथौड़ी में हादसे में मौत पर बवाल, पुलिस पर हमला
अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर क्यूआरटी व आसपास के कई थानों की पुलिस पहुंची। फोटो: जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। हथौड़ी थाना क्षेत्र के पितौझिया के पास रविवार रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। इस पर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। स्थानीय थाने की पुलिस के पहुंचने पर उग्र लोग भड़क गए। समझाने पर पुलिस के साथ नोकझोंक कर मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह पुलिसकर्मी वहां से जान बचाकर निकलने लगे तो लोगों ने पथराव कर दिया। इससे कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। पुलिस जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर क्यूआरटी व आसपास के कई थानों की पुलिस पहुंची और स्थिति संभालने की कोशिश की। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने उग्र लोगों से बात करके उचित मुआवजा व कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद करीब पांच घंटे बाद जाम समाप्त हो सका। 

बताया गया कि पितौझिया के पास एक ट्रक खड़ा था। इससे टकराकर बाइक सवार मङ्क्षहदवारा विशनपुर के अशोक सहनी की मौत हो गई। दूसरी ओर स्थानीय लोग पुलिस के वाहन से दुर्घटना बताकर हंगामा कर रहे थे। उनका कहना था कि हथौड़ी थाने के गश्ती वाहन से ठोकर लगने से उसकी मौत हुई है। वह पितौझिया स्थित ससुराल जा रहा था। घटना को लेकर करीब पांच घंटे तक मुख्य मार्ग यातायात बाधित रहा। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। शव कब्जे में लेने गए पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट की गई है। पुलिस वाहन में तोडफ़ोड़ की गई है। लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराया गया है। कानून हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी