Muzaffarpur: सकरा से शराब सिंडिकेट का बड़ा धंधेबाज बबलू समेत दो गिरफ्तार

सकरा और उसके आसपास के इलाकों में करता था शराब की सप्लाई। पूर्व में ठिकाने से बरामद की गई शराब भाई को भेजा गया था जेल। थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि पूर्व के एक केस में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:37 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:37 AM (IST)
Muzaffarpur: सकरा से शराब सिंडिकेट का बड़ा धंधेबाज बबलू समेत दो गिरफ्तार
बबलू के भाई सुजीत को पूर्व में एएलटीएफ ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

मुजफ्फरपुर, जासं। सकरा से शराब सिंडिकेट के बड़े धंधेबाज बबलू कुमार और सोनू चौरसिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद दोनों को रविवार को जेल भेजा गया। गिरफ्तार धंधेबाज बबलू सकरा के बघनगरी का और सोनू सरमस्तपुर का रहने वाला है। थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि पूर्व के एक केस में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। बबलू पर शराब संबंधित कई मामले पूर्व से दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि बबलू के भाई सुजीत को पूर्व में एएलटीएफ ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उसके जेल जाने के बाद से बबलू ही पूरा सिंडिकेट संभाल रहा था। कहा जा रहा है कि सकरा और इसके आसपास के इलाकों में शराब का बड़ा सप्लायर था। उसके गिरोह में कई धंधेबाज शामिल हैं। उन सभी के नाम व पते का सत्यापन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बताया गया कि गत साल अक्टूबर में बघनगरी गांव में बबलू के ठिकाने पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की गई थी। वह मौके से फरार हो गया था। गिरफ्तार आरोपितों ने बबलू के अलावा सुजीत का नाम पुलिस को बताया था। कहा था कि वे लोग दूसरे प्रदेश से शराब की खेप मंगाकर जिले के विभिन्न इलाकों में सप्लाई करता है। इसके बाद से पुलिस उसे खोज रही थी। वह छिपकर शराब का धंधा कर रहा था। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि वह सकरा पहुंचा है। इसी आधार पर थानाध्यक्ष ने दलबल के साथ छापेमारी कर उसे दबोच लिया। उसके बाद सोनू को भी गिरफ्तार किया गया।  

chat bot
आपका साथी