Muzaffarpur: मिठाई व किराना दुकान से शटर काटकर हजारों की चोरी

आवेदन में पीडि़त ने बताया कि लाकडाउन में दो बार समेत तीन बार पूर्व में भी उनकी दुकान में चोरी हो चुकी है। हालांकि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में मंगलवार की रात हुई चोरी में चोरों की करतूत कैद हो गई। चोरों की पहचान की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:47 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:47 AM (IST)
Muzaffarpur: मिठाई व किराना दुकान से शटर काटकर हजारों की चोरी
मनियारी के दुकानदार ने पुलिस को सौंपा चोरों का सीसीटीवी फुटेज।

मनियारी (मुजफ्फरपुर), जासं। कुढऩी थाना क्षेत्र के केरमा-पदमौल मार्ग स्थित न्यू रामपुर चौक स्थित मिठाई दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर ली। इस बाबत दुकानदार पड़ेया निवासी प्रवीण कुमार ने कुढऩी थाने में लिखित आवेदन देकर 50 हजार रुपये की चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में पीडि़त ने बताया कि लाकडाउन में दो बार समेत तीन बार पूर्व में भी उनकी दुकान में चोरी हो चुकी है। हालांकि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में मंगलवार की रात हुई चोरी में चोरों की करतूत कैद हो गई। कुढऩी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि रामपुर चौक स्थित मां भगवती स्वीट हाउस में चोरी का आवेदन व सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ है। फुटेज में दिख रहे चोरों की पहचान की जा रही है। साहेबगंज : थाना क्षेत्र के आशापट्टी परसौनी स्थित सुखनर मठ के पास किराना दुकान के पीछे के दरवाजे का लाक तोड़कर चोरों ने तीन हजार रुपयेे, दुकान के पीछे सो रहे दुकानदार का मोबाइल फोन, किराना का सामान समेत लगभग 25 हजार मूल्य की संपत्ति चोरी कर ली। इसकी शिकायत दुकानदार विजय कुमार ने थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि बगल के गांव गुलाबपट्टी परसौनी में शराब धंधेबाज द्वारा प्रतिदिन शराब बेचने के दौरान नशेडिय़ों का रात्रि में जमावड़ा लगता है। दुकानदार ने नशेडिय़ों द्वारा ही दुकान से चोरी करने की आशंका जताई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

ब्रह्मपुरा में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट

जासं, मुजफ्फरपुर : बाइक सवार अपराधियों ने ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के समीप से फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट की। मामले में यूपी सोनभद्र रेणुक्रुट के कन्हैया ङ्क्षसह ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया कि कोल्हुआ पैगंबरपुर में फाइनेंस कंपनी का दफ्तर है। काम समाप्त कर वे डेरा जा रहे थे। इसी क्रम में मंगलवार की रात बाइक सवार दो अपराधियों ने चांदनी चौक ओवरब्रिज पर ओवरटेक कर उन्हें रोका और बैग छीन लिया। बैग में लैपटाप, मोबाइल समेत अन्य कागजात थे। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी