Bihar State Level Footaball Tournament : मुजफ्फरपुर की टीम ने सिवान पर एक गोल दाग जमाया कप पर कब्जा

नवयुवक संघ समिति फुटबॉल क्लब दक्षिण तेल्हुआ के तत्वावधान में पश्चिम चंपारण में खेले जा रहे राज्यस्तरीय फुटबॉल मैच का फाइनल मुजफ्फरपुर की टीम ने जीता। उसने रोमांचक मैच में एक गोल से सिवान की टीम को हराया।

By Vinay PankajEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:25 PM (IST)
Bihar State Level Footaball  Tournament :  मुजफ्फरपुर की टीम ने सिवान पर एक गोल दाग जमाया कप पर कब्जा
फाइनल मैच से पूर्व खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त करते पुलिस उपाधीक्षक (जागरण)

पश्चिम चंपारण (बेतिया), जागरण संवाददाता। नवयुवक संघ समिति, फुटबॉल क्लब दक्षिण तेल्हुआ के तत्वावधान में खेले जा रहे राज्यस्तरीय फुटबॉल मैच का फाइनल मुकाबला गुरुवार को आइजी फुटबॉल क्लब मुजफ्फरपुर व सिवान की टीमों के बीच हुआ। इसमें मुजफ्फरपुर की टीम ने सिवान पर एक गोल दाग कप पर कब्जा कर लिया। टूर्नामेंट के फाइनल मैच को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी थी।

दोनेां टीमों के खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाया :

फाइनल मैच शुरू होने से पहले मुख्य अतिथि सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडेय, बीडीओ निभा कुमारी, बेतिया के पूर्व विधायक मदन मोहन तिवारी, मेजर सूबेदार रामनारायण शुक्ला, बैरिया प्रखंड प्रमुख मधुसूदन तिवारी, थाना प्रभारी अनुज कुमार पांडेय, गहिरी कालेज के सचिव विभूतिनारायण राय आदि ने दोनेां टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय पात्र कर उनका मनोबल बढ़ाया।

शुरुआती दो मिनट में ही मुजफ्फरपुर ने एक गोल की बढ़त बना ली :

खेल के शुरुआती दो मिनट में ही मुजफ्फरपुर की टीम ने सिवान पर एक गोल दाग अपनी बढ़त बना ली। गोल बराबरी करने के लिए सिवान की टीम काफी मशक्कत की। लेकिन हाफ टाइम तक गोल बराबर नहीं हो पाया। दोनों टीमों की हौसला अफजाई करने के लिए मैदान में हजारों दर्शक मौजूद रहे।

खिलाडिय़ों को दिया गया उपहार :

खेल प्रेमियों व फुटबॉल क्लब दक्षिण तेल्हुआ की ओर से विजेता व उपविजेता टीम को कप दिया तथा सभी खिलाडिय़ों को उपहार देकर उनका मनोबल बढ़ाया गया। मौके पर सरपंच अवध सहनी, मुखिया प्रतिनिधी मुरलीधर सहनी, मनोज सहनी, पप्पू चौधरी, चंदन चौधरी, अमित कुमार सिंह, पवन ङ्क्षसह, विश्वनाथ ङ्क्षसह, नगीना यादव, अमरजीत सहनी, बैद्यनाथ राय, राजेश कुमार, कैलाश सहनी, उमाशंकर राय, विजय गिरी, अरूण सिंह, नंदकिशोर बैठा, अनुज राय, विजय राव आदि का योगदान मैच में सराहनीय रहा। वहीं पुलिस प्रशासन खेल मैदान में शांति व्यवस्था के लिए मुस्तैद दिखी। मैन ऑफ द मैच आइजी क्लब मुजफ्फरपुर की चौदह नंबर जर्सी के प्लेयर को दिया गया।

chat bot
आपका साथी