मुजफ्फरपुर: सिकंदरपुर और बरूराज से अपराध की साजिश रचते छह बदमाश गिरफ्तार

शुक्रवार की रात लगभग 8.40 बजे सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि मुक्तिधाम शवदाह गृह के पीछे की दीवार के पास आधा दर्जन बदमाश अपराध की साजिश रच रहे हैं। पुलिस टीम के साथ वह पहुंचे तो सभी भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीन को पकड़ लिया।

Ajit KumarSun, 25 Jul 2021 10:28 AM (IST)
चोरी की बाइक, कट्टा, कारतूस व स्मैक बरामद, लूट के कई मामलों का उद्भेदन।

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के मुक्तिधाम और बरूराज थाना के बरूराज पानी टंकी के निकट से पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक दिव्यांग भी शामिल है। इससे पुलिस ने लूट के कई मामलों का उद्भेदन किया है। बदमाशों के पास से देसी कट्टा, कारतूस, चोरी की बाइक व स्मैक बरामद की गई है। यह जानकारी सिटी एसपी राजेश कुमार ने शनिवार को मीडिया को दी। मौके पर बरूराज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार व सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार भी मौजूद थे। 

सिकंदरपुर मुक्तिधाम के निकट से तीन बदमाश गिरफ्तार

शुक्रवार की रात लगभग 8.40 बजे सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि मुक्तिधाम शवदाह गृह के पीछे की दीवार के पास आधा दर्जन बदमाश अपराध की साजिश रच रहे हैं। पुलिस टीम के साथ जब वह पहुंचे तो सभी भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीन को पकड़ लिया। पकड़ा गया बदमाश अहियापुर थाना के कोल्हुआ पैगंबरपुर आदर्श नगर का प्रेम कुमार साह, बैटिंग उर्फ आरिफ और नगर थाना के गोला बांध रोड का मनीष कुमार है। प्रेम के पास से एक लोडेड कट्टा, दो मोबाइल, बैटिंग के पास से एक देसी कट्टा व 3.15 बोर का एक खोखा व मनीष कुमार के पास से 10 पुडिय़ा स्मैक जैसा मादक पदार्थ एवं दो मोबाइल बरामद किया गया। पूछताछ में वर्ष 2017 में अहियापुर थाना क्षेत्र में हुई लूट में संलिप्तता सामने आई। इस कांड में उसे जेल भी भेजा गया था। तीनों के विरुद्ध पिछले साल सिकंदरपुर क्षेत्र में हुई डकैती का मामला नगर थाना में दर्ज है। तीनों ने दोनों कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

बरूराज में बाइक लुटेरा गिरोह का तीन बदमाश गिरफ्तार

बरूराज थाना क्षेत्र में बाइक लूट की घटनाओं को रोकने के लिए एसएसपी जयंतकांत के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने बरूराज पानी टंकी के निकट छापेमारी की। वहां अपराध की साजिश रच रहे तीन बदमाशों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया, जबकि तीन भाग निकला। गिरफ्तार बदमाशों में बरूराज थाना के लक्ष्मिनियां का अमरजीत कुमार, राहुल कुमार, धर्मेंद्र कुमार शामिल है। भागने वालों में उसी गांव का राहुल कुमार, रीतिक कुमार व नीतीश कुमार है। बदमाशों के पास से दो देसी कट्टा, तीन कारतूस व दो बाइक बरामद की गई है। तीनों के विरुद्ध कथैया व बरूराज थाने में दो-दो आपराधिक मामले दर्ज हैं। छापामार दल में बरूराज थानाध्यक्ष के अलावा सअनि योगेंद्र सिंह व सशस्त्र बल शामिल थे।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.