मुजफ्फरपुर : गोलीबारी और लूटपाट करने वाले छह अपराधी गिरफ्तार

अहियापुर के जमालाबाद में रच रहे थे अपराध की साजिश एक कट्टा बाइक मोबाइल फोन चरस समेत अन्य सामान बरामद। कांटी व अहियापुर समेत कई इलाकों में लगातार वारदात को दे रहे थे अंजाम कई थानों के लिए चुनौती बनी थी गिरफ्तारी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:36 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:36 AM (IST)
मुजफ्फरपुर : गोलीबारी और लूटपाट करने वाले छह अपराधी गिरफ्तार
शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। फोटो- जागरण

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाने की विशेष पुलिस टीम ने लूट, गोलीबारी, आम्र्स एक्ट के दर्जनों मामलों में शामिल छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक कट्टा, गोली, बाइक, मोबाइल सेट और चरस समेत अन्य सामान की बरामदगी हुई है। यह जानकारी सिटी एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता में दी। बताया कि कई घटनाओं में इन सभी की संलिप्तता सामने आई है। इनके विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य है। शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। गिरफ्तार अपराधियों में अहियापुर कोल्हुआ पैगंबरपुर का सोनू कुमार, दादर कोल्हुआ इमली चौक का मनोज कुमार उर्फ संजीत कुमार, राहुल कुमार, एकता नगर कोल्हुआ पैगंबरपुर का मिथिलेश रजक, विश्वजीत कुमार उर्फ राजा कुमार और नगर थाना क्षेत्र के न्यू कालोनी का संतोष कुमार मिश्रा है। 

वरीय पुलिस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली कि कई अपराधी अहियापुर जमालाबाद स्थित लीची बगान में अपराध की साजिश रच रहे हैं। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक के नेतृत्व में विशेष टीम ने इलाके में नाकेबंदी की। इसमें चार अपराधियों को पकड़ा गया। पुलिस को देख भाग रहे दो को जवानों ने खदेड़कर दबोच लिया। गिरोह का सरगना सोनू है। दो वर्षों से विभिन्न इलाकों में शागिर्दों के साथ लूटपाट कर रहा था। हाल में अहियापुर व कांटी इलाके में लूट और छिनतई की कई वारदातों को अंजाम दिया है।

नए लड़कों को गिरोह में शामिल करता है सोनू

सोनू, मनोज व राहुल के विरुद्ध दो दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं। सोनू के विरुद्ध कांटी व मिठनपुरा में लूट, आम्र्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के आठ मामले दर्ज हैं। मनोज व राहल के विरुद्ध कांटी में तीन-तीन मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि सोनू गत दिनों मिठनपुरा से जेल गया था। वह नए लड़कों को झांसा देकर गिरोह में शामिल करता है। पूछताछ में यह भी पता चला कि इसी गिरोह के अपराधियों ने गत दिनों कांटी क्षेत्र में हाईवे पर गोली मारकर एक राहगीर से लूटपाट की थी। गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी कई थानों के लिए चुनौती बनी थी। सिटी एसपी ने कहा कि पूर्व के मामलों में इन सभी को रिमांड पर लेकर लंबित केसों का निष्पादन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी