मुजफ्फरपुर : हरियाणा के शराब माफिया से जुड़े धंधेबाजों की तलाश तेज, छापेमारी

होटल शहंशाह से गिरफ्तार हरियाणा के दो व यूपी के एक शराब धंधेबाज को भेजा गया था जेल। पुलिस इन सभी धंधेबाजों की तलाश तेज कर दी है। इसके लिए रविवार की देर रात कई जगहों पर छापेमारी की गई। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:37 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:37 AM (IST)
मुजफ्फरपुर : हरियाणा के शराब माफिया से जुड़े धंधेबाजों की तलाश तेज, छापेमारी
पूछताछ में और कई के नाम सामने आए हैं।

मुजफ्फरपुर, जासं। कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर स्थित होटल शहंशाह से गिरफ्तार हरियाणा के शराब धंधेबाजों के पूछताछ में एक दर्जन से अधिक धंधेबाजों की पहचान की गई है। जिनके इन माफिया से तार जुड़े है। इनके माध्यम से ही स्थानीय धंधेबाज शराब की खेप मंगवाते है। पुलिस इन सभी धंधेबाजों की तलाश तेज कर दी है। इसके लिए रविवार की देर रात कई जगहों पर छापेमारी की गई। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है। बता दे कि होटल शहंशाह से गिरफ्तार धंधेबाजों में हरियाणा सोनीपत के ज्ञानेंद्र सिंह व प्रदीप कुमार तथा यूपी बरेली के ऋषि कपूर शामिल है। जिन सभी को चार दिन पूर्व जेल भेजा गया था। 

एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने कहा कि कई जिलों में इसका नेटवर्क फैला है। जिस पर काम की जा रही है। बताते चले कि कुछ दिन पूर्व एक ट्रक व एंबुलेंस से शराब लेकर आ रहे दो धंधेबाजों को गोपालगंज के कुचायकोट पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ में हरियाणा से शराब की बड़े पैमाने पर आपूर्ति की जानकारी मिली थी। इसमें हरियाणा के एक तस्कर का नाम सामने आया था। इसके बाद गोपालगंज पुलिस ने सोनीपत के एक होटल में छापेमारी कर शराब तस्कर भूपेंद्र उर्फ भुप्पी को गिरफ्तार किया था। इसके पूछताछ में कांटी स्थित उक्त होटल में ठहरे धंधेबाजों के बारे में पता चला, जिस पर यहां कार्रवाई की गई थी। दो दिन पूर्व इसी मामले में गोपालगंज पुलिस द्वारा मीनापुर में छापेमारी कर सुरेश साहनी को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में और कई के नाम सामने आए है। जिस पर दोनों जिले की पुलिस संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि इन सभी के द्वारा गैरकानूनी ढंग से अर्जित संपत्ति के बारे में भी पता लगाया जा रहा है, ताकि अवैध ढंग से अर्जित संपत्ति को जप्त करने की कार्रवाई की जा सके। 

chat bot
आपका साथी