दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Muzaffarpur Road Accident News: दीघरा में दो वाहनों की टक्कर में दो की मौत, चार घायल

दीघरा में दो वाहनों की टक्कर में दो की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur Road Accident News सदर थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित दीघरा के पास शुक्रवार दोपहर दो कारों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। तेज आवाज से लोगों को लगा कि कुछ विस्फोट हुआ मौके पर मची अफरातफरी।

Murari KumarFri, 14 May 2021 09:47 PM (IST)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। सदर थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित दीघरा के पास शुक्रवार दोपहर दो कारों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। इससे वहां अफरातफरी की स्थिति बन गई। सूचना पर सदर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान मनियारी शिवनपट्टी के मो. एजाज अहमद व मझौली रतवारा के आस मोहम्मद के रूप में हुई है। वहीं दूसरे वाहन पर सवार समस्तीपुर मोहनपुर थाना क्षेत्र के बेली निवासी सोनू कुमार, अतिश कुमार व अनिष ङ्क्षसह समेत अन्य घायल हैं। घायलों का बैरिया के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

बताया गया कि समस्तीपुर की तरफ से एसयूवी कार सवार सोनू समेत चार लोग कच्ची-पक्की की तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में कच्ची-पक्की से एजाज व अन्य समस्तीपुर की तरफ दूसरी कार से जा रहे थे। उन्हें मनियारी इलाके में जाना था। इसी क्रम में दीघरा के पास दोनों वाहनों की टक्कर हो गई। भीषण हादसे के बाद तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े। कुछ पल के लिए लोगों को लगा कि कुछ विस्फोट हुआ है। कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। कहा जा रहा कि कार की गति इतनी तेज थी कि सड़क किनारे बनी रेङ्क्षलग को भी तोड़ते हुए ऊपर चढ़ गई। सदर थाने की पुलिस ने बताया कि चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 वहीं दो लोगों की हादसे में मौत हुई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि सोनू समेत अन्य चालक अवधेश के साथ उत्तर प्रदेश के गोंडा स्थित रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी क्रम में विपरीत दिशा से जा रही क्रेटा कार ने तेजी से एसयूवी में टक्कर मार दी। कार की रफ्तार अधिक होने से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे की इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

मौके से भाग निकली मनियारी पुलिस 

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय मनियारी थाने की पुलिस दीघरा से गुजर रही थी। हादसे के कारण स्थानीय लोगों ने उन्हें रोका। कहा गया कि घायलों को अस्पताल पहुंचा दीजिए, लेकिन गश्ती पदाधिकारी ने कहा कि सदर का क्षेत्र है। इसके बाद गश्ती वाहन का चालक तेजी से गाड़ी लेकर निकल गया। लोगों ने इसकी शिकायत सिटी एसपी से की है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.