Muzaffarpur : सामूहिक दुराचार कर वीडियो वायरल करने के मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी

हथौड़ी थाना क्षेत्र की घटना आरोपितों के स्वजनों पर पुलिस ने बनाया दबिश। हथौड़ी थाना क्षेत्र की उक्त किशोरी बगल के गांव में मौसी के घर होली के एक महीने पूर्व से गई हुई थी। 29 मार्च की दोपहर दो बजे घास काटने को किशोरी गई हुई थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:32 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:32 PM (IST)
Muzaffarpur : सामूहिक दुराचार कर वीडियो वायरल करने के मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी
एक आरोप‍ित को जेल भेज द‍िया गया है।

मुजफ्फरपुर, जासं। ज‍िले के हथौड़ी थाना क्षेत्र में किशोरी से सामूहिक दुराचार कर वीडियो वायरल करने के मामले में फरार चल रहे चार आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष पुलिस टीम ने सोमवार की देर रात कई जगहों पर छापेमारी की। मगर सभी आरोपित फरार मिले। पुलिस का कहना है कि एक साथी की गिरफ्तारी के कारण सभी घर छोड़कर फरार हैं। लेकिन सभी के स्वजनों पर दबिश बनाया गया है, ताकि गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा सके। बता दें कि मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित अर्जून सहनी को पूछताछ के बाद सोमवार को उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। साथ ही पीडि़ता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराया जा चुका गया। कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया। बयान सील बंद लिफाफे में है, जो आज खुलेगा।

बता दें कि हथौड़ी थाना क्षेत्र की उक्त किशोरी बगल के गांव में मौसी के घर होली के एक महीने पूर्व से गई हुई थी। 29 मार्च की दोपहर दो बजे घास काटने को किशोरी गई हुई थी। इसी क्रम में राजा कुमार, मनीष कुमार, अर्जून सहनी, यशवंत सहनी और छोटू साह किशोरी के समीप आए और जबरन पकड़कर मक्के के खेत में ले गए। वहां पर सभी आरोपितों ने बारी-बारी से दुराचार किया था। आरोपितों द्वारा धमकी दी गई कि किसी को बोली तो अंजाम बुरा होगा। इसके कारण पीडि़ता द्वारा घर पर किसी को नहीं बताया गया। मगर जब गत सप्ताह सामूहिक दुराचार का वीडियो वायरल हुआ तो मामला प्रकाश में आया। इसके बाद पुलिस की ओर से मामले में पीडि़ता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गई। 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर के निजी स्कूल संचालकों ने कहा, ऑनलाइन पढ़ाई से बच्चों के मस्तिष्क पर पड़ता बुरा प्रभाव

chat bot
आपका साथी