मुजफ्फरपुर : आनलाइन साइट पर फ्रिज बेचने को डाला, फ्राड ने खाते से उड़ाए 70 हजार रुपये

पहले एक रुपये भेजा फिर सत्यापन करने की बात बताकर महिला से एक रुपये भेजने को कहा। इसके बाद तीन बार में साइबर फ्राड ने बैंक खाते से उड़ा लिए रुपये पुलिस कर रही जांच। मामले में कमरा मोहल्ला की समन हजरा ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 11:48 AM (IST)
मुजफ्फरपुर : आनलाइन साइट पर फ्रिज बेचने को डाला, फ्राड ने खाते से उड़ाए 70 हजार रुपये
प्राथमिकी में फ्राड करने वाले का नाम अजय कुमार बताया गया है।

मुजफ्फरपुर, जासं। साइबर फ्राड गिरोह के बदमाश रोज नए-नए तरीके अपनाकर लोगों के बैंक खाते से रुपये उड़ा रहे हैैं। वहीं, पुलिस की कार्रवाई नदारद है। फिर एक नया मामला नगर थाना क्षेत्र के कमरा मोहल्ला की महिला के साथ हुआ। महिला ने आनलाइन साइट पर फ्रिज बेचने के लिए प्रचार डाला गया। इसके बाद ग्राहक के रूप में साइबर फ्राड ने फ्रिज लेने की बात कहकर उनके बैंक खाते से 70 हजार रुपये निकासी कर ली। मामले में कमरा मोहल्ला की समन हजरा ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

बताया गया कि फ्रिज बेचने के लिए उक्त महिला ने एक आनलाइन साइट पर प्रचार डाला। इसके बाद एक ग्राहक ने उसे पसंद कर खरीदने को तैयार हुआ। उसने गूगल-पे व पेटीएम का उनसे नंबर मांगा। बातचीत में कहा कि आनलाइन पेमेंट कर फ्रिज ले जाएगा। इसलिए उसने पहले एक रुपया महिला के खाते में भेजा। सत्यापन करने की बात बताकर महिला को एक रुपये भेजने को कहा। इस पर महिला ने एक रुपया भेज दिया, लेकिन कुछ समय बाद उनके पति के बैंक खाते से तीन बार में करीब 70 हजार रुपये उड़ा लिए गए। प्राथमिकी में फ्राड करने वाले का नाम अजय कुमार बताया गया है। उसका मोबाइल नंबर भी दिया गया है। पुलिस का कहना है कि साइबर सेल से संपर्क कर जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

टेलर से रिम समेत आठ टायर चोरी

जासं, मुजफ्फरपुर : शातिर चोरों ने सदर थाना क्षेत्र के डुमरी फरदो पुल के पास से टीप-टेलर से रिम समेत आठ टायर चोरी कर लिए। श्रीराम कालोनी भगवानपुर के सुमन कुमार भारती ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बताया गया कि आवेदक का ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय है। एक ट्रक खराब है। उसके इंजन का काम कच्ची-पक्की के एक गैरेज में हो रहा है। वहीं टीप-टेलर को डुमरी स्थित एक दुकान के पास खड़ा कर दिया गया है। इसी बीच चोरों ने उससे आठ टायर रिम समेत चोरी कर लिए। बता दें कि सदर थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैैं, लेकिन चोरों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी