मुजफ्फरपुर: आभूषण कारोबारी हत्याकांड में मामला दर्ज करने तक सिमटी पुलिस की कार्रवाई

19 जून की रात सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास स्थित दुकान को बंद कर आभूषण कारोबारी रवि कुमार सोनी सादपुरा धनुका टोला स्थित अपने घर जा रहे थे। अतरदह में बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मार हत्या कर दी थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:46 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:46 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: आभूषण कारोबारी हत्याकांड में मामला दर्ज करने तक सिमटी पुलिस की कार्रवाई
दुकान बंद कर घर जाने के दौरान गोली मार की गई थी हत्या, दहशत में स्वजन।

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना के अतरदह इलाके में गत महीने हुए आभूषण कारोबारी हत्याकांड में अब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। प्रतीत हो रहा कि मामला दर्ज कर पुलिस अपनी कार्रवाई समेट रखी है। थाने स्तर से लेेकर वरीय अधिकारियों की तरफ से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। हालांकि पूछे जाने पर पुलिस अधिकारियों द्वारा कार्रवाई की बात बताई जाती है, मगर हासिल नतीजे से यहीं लगता है कि पुलिस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दी है। इसके कारण स्वजन दहशत में हैं। बता दें कि 19 जून की रात सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास स्थित दुकान को बंद कर आभूषण कारोबारी रवि कुमार सोनी सादपुरा धनुका टोला स्थित अपने घर जा रहे थे। अतरदह में बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मार हत्या कर दी थी। शुरुआती दिनों में सीसी कैमरे के फुटेज व खुफिया इनपुट पर कई जगहों पर छापेमारी की गई। एक महीने बाद भी कोई नतीजा सामने नहीं आने से पुलिस की परेशानी बढ़ी हुई है। संदेह के तहत पुलिस द्वारा शूटर की पहचान का दावा किया जा रहा था। इसमें कच्ची-पक्की इलाके के दो अपराधियों की संलिप्तता बताई जा रही थी। हालांकि ये दोनों घटना के बाद से फरार हैं। अब तक अपराधियों पर नकेल नहीं कसे जाने से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। 

कार से 30 किलो गांजा बरामद, धंधेबाज फरार

साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के जगदीशपुर खेमकरना में गुरुवार की सुबह पुलिस टीम ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर एक कार से 30 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस को देखते कार सवार दो धंधेबाज भाग निकले। पुलिस ने गांजा सहित कार को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि जगदीशपुर खेमकरना से पुलिस ने 30 किलोग्राम गांजा बरामद की है। बताया गया कि कार में गांजा लोड कर तस्करी के लिए ले जाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कर जब्त कर गांजा बरामद कर लिया। बरामद गांजा नेपाली बताया जा रहा है। छापेमारी में थानाध्यक्ष के अलावा दारोगा अवधेश राम, जमादार नरेंद्र कुमार, शिवनंदन भगत शामिल थे। पुलिस धंधेबाजों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी