मुजफ्फरपुर : आभूषण कारोबारी हत्या मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं

पीडि़त परिवार एसएसपी व सिटी एसपी से मिलकर कई बिंदुओं पर दी जानकारी। संदेह के तहत हिरासत में लिए गए आरोपितों की निशानदेही पर कई जगहों पर की जा रही छापेमारी। सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी समेत अन्य स्वजनों से जानकारी ली गई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:15 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:15 PM (IST)
मुजफ्फरपुर : आभूषण कारोबारी हत्या मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं
प्रारंभिक पूछताछ में स्वजनों की ओर से एक रिश्तेदार पर धमकी देने की बात बताई गई थी।

मुजफ्फरपुर, जासं। आभूषण कारोबारी रवि कुमार सोनी की हत्या मामले में अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस बीच गुत्थी सुलझाने को गठित टीम ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ पर आगे की कार्रवाई में जुटी है। मगर, कामयाबी नहीं मिलने से पुलिस की बेचैनी बढ़ी हुई है। इधर, गुरुवार को पीडि़त परिवार ने एसएसपी व सिटी एसपी से मिलकर कई बिंदुओं पर जानकारी दी। सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी समेत अन्य स्वजनों से जानकारी ली गई है। जिसपर पुलिस कार्रवाई तेज कर दी है। बता दें कि प्रारंभिक पूछताछ में स्वजनों की ओर से एक रिश्तेदार पर धमकी देने की बात बताई गई थी जिसे पूछताछ के लिए लाया गया था। बाद में उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया था। बता दें कि शनिवार की रात मझौली धर्मदास स्थित दुकान को बंद कर कारोबारी बाइक से घर जा रहे थे। इसी क्रम में अतरदह आनंद मार्ग इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। 

स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड में अपराधियों की शिनाख्त का दावा

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस : मोतीपुर में स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार की हत्या में पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है। हालांकि, अपराधी अभी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सके। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का उद़भेदन कर लेगी। इस बीच, घटना के तीसरे दिन भी स्वजनों की ओर से थाने में लिखित शिकायत नहीं दी गई। बता दें कि मंगलवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने बड़ा सेंदुवारी निवासी स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह झीगहा चौक से दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। व्यवसायी की हत्या के बाद स्वजन काफी सहमे हैं। पुलिस का कहना है कि स्वजनों ने अबतक थाने में लिखित शिकायत नहीं की है। पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की पहचान का दावा कर रही है। बताया जाता है कि अपराधी मोतीपुर व कांटी थाना क्षेत्र के हैं। सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि व्यवसायी को लूट के दौरान ही गोली मारी गई। अबतक के अनुसंधान में यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि कितनी राशि लूटी गई है। स्वजन हत्याकांड में कुछ विशेष जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। अनुसंधान प्रभावित होने के कारण पुलिस हत्याकांड में कुछ विशेष बताने से कन्नी काट रही है। 

chat bot
आपका साथी