Muzaffarpur: अपहरण मामले में वैशाली पुलिस ने खबड़ा से ट्रक मालिक को लिया हिरासत में

अपहरण मामले में वैशाली पुलिस ने खबड़ा से ट्रक मालिक को लिया हिरासत में।

Muzaffarpur Crime News छात्र अपहरण मामले में वैशाली बलिगांव थाने की पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा से एक ट्रक मालिक को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि बलिगांव इलाके से रविवार को इंटर के छात्र का अपहरण कर लिया गया था।

Murari KumarTue, 20 Apr 2021 01:05 PM (IST)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। छात्र अपहरण मामले में वैशाली बलिगांव थाने की पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा से एक ट्रक मालिक को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि बलिगांव इलाके से रविवार को इंटर के छात्र का अपहरण कर लिया गया था। स्वजनों की सूचना पर वैशाली पुलिस ने चिकनौटा से छात्र को सकुशल मुक्त करा लिया। इस दौरान अपहर्ता अमित कुमार, उसकी पत्नी व एक अन्य को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से जब्त मोबाइल पर खबड़ा इलाके के उक्त ट्रक मालिक की कॉल आई थी। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। 

 पुलिस का कहना है कि एक दशक पूर्व हुए बीएमपी से हथियार चोरी मामले में आरोपित अमित का नाम सुर्खियों में आया था। इसमें वह गिरफ्तार भी हुआ था। इधर, खबड़ा इलाके से सादे लिबास में ट्रक मालिक को उठाए जाने से स्वजन व स्थानीय लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। लोगों को लगा कि अपराधियों ने उसे उठाया है। स्वजन ने पुलिस में शिकायत की, लेकिन कुछ ही देर बाद पता चला कि वैशाली पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। 

पारिवारिक कलह में विवाहिता ने की आत्महत्या

करजा थाना क्षेत्र के भटौना में एक विवाहिता के पारिवारिक कलह के  जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका की पहचान मो.इसराफिल की 25 वर्षीय पत्नी रबिया खातून के रूप में की गई है। मो.इसराफिल मुंबई में रहकर मजदूरी करता है। थानाध्यक्ष मणिभूषण ने बताया कि सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घरेलू विवाद व कलह के कारण महिला द्वारा आत्महत्या की बात सामने आई है। मृतका के भैंसुर मो.कलाम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। बताया गया कि रबिया की शादी छह वर्ष पहले हुई थी। उसे  4 वर्षीय पुत्री व 2 वर्षीय पुत्र है। उसका मायका वैशाली के मंसूरपुर में है। स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब छह वर्ष पहले रबिया की शादी भटौना के इसराफिल से हुई थी। इससे पहले मृतका की बड़ी बहन की शादी उसके भैंसुर मो.कलाम से हुई थी। दोनों आपस में सगी बहन थी। वहीं, मो. इसराफिल व मो. कलाम सगे भाई हंै। शादी के कुछ दिनों बाद से ही घर में दोनों बहनों में झगड़ा-लड़ाई व आपसी विवाद होता रहता था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.