Muzaffarpur News: कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट में दो संदिग्धों को उठाया, चल रही पूछताछ

Muzaffarpur News अहियापुर थाना के चंद कदमों की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से लूटे गए 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम ने गुुरुवार की रात तक कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को हिरासत लिया पूछताछ की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:34 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:34 AM (IST)
Muzaffarpur News: कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट में दो संदिग्धों को उठाया, चल रही पूछताछ
कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख लूट में दो संदिग्धों को उठाया।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। अहियापुर थाना के चंद कदमों की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से लूटे गए 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम ने गुुरुवार की रात तक कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि गत सप्ताह मंगलवार की रात बाइक सवार चार अपराधियों ने कुरियर कंपनी के दफ्तर में धावा बोलकर लूटपाट की थी। इस समय पूर्व की भांति शटर को आधा गिराकर तीन कर्मियों व गार्ड की मौजूदगी में हिसाब का मिलान किया जा रहा था। इसी क्रम में दो युवक पार्सल लेने की बात बताते हुए दफ्तर में प्रवेश कर गए।

 इसी बीच और दो लड़के आ गए। सभी अपने-अपने पास से पिस्टल निकाला और कर्मियों व गार्ड को कब्जे में लेकर प्लाइ से घेरा हुआ एक काउंटर वाला कमरा में बंद कर दिया। इसके बाद काउंटर में घुसकर आलमीरा व अन्य जगहों पर रखे गए करीब 14 लाख रुपये नकदी लूट लिए थे। मगर 10 दिन बाद भी अब तक पुलिस खाली हाथ है। पुलिस का कहना है कि लगातार इस मामले में कार्रवाई चल रही है। लेकिन, परिणाम सामने नहीं आया है। इसके बाद भी बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा शहर के नगर, ब्रहमपुरा व काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में तीन वारदातों को अंजाम दिया गया।

 मगर किसी मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बनी है। हालांकि नगर डीएसपी रामनरेश पासवान का कहना है कि बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया है। ये टीम सूचना के आधार पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। मगर परिणाम नहीं मिलने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे है।

chat bot
आपका साथी