Muzaffarpur News: आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ मुखिया पति ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Muzaffarpur Crime News जिले के पश्चिमी इलाके के एक थाना क्षेत्र से एक मुखिया पति का आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ ठुमके लगाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए निर्धारित मापदंड की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:56 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:56 PM (IST)
Muzaffarpur News: आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ मुखिया पति ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ मुखिया पति का ठुमके लगते वीडियो वायरल।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार ने गाइडलाइन का निर्धारण किया है, जिसका अनुपालन सभी को करना है, मगर जब जनप्रतिनिधि या उनके स्वजन द्वारा ही इसका उल्लंघन किया जाए, तब अन्य लोग क्या करेंगे। जिले के पश्चिमी इलाके के एक थाना क्षेत्र से एक मुखिया पति का आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ ठुमके लगाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए निर्धारित मापदंड की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। बताते हैं कि उक्त वीडियो मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। कहा जा रहा कि इलाके में गत सप्ताह बारात आई थी। जिसमें आर्केस्ट्रा की नर्तकी के साथ एक मुखिया पति ठुमके लगा रहे हैं। वायरल वीडियो को लेकर स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें कि गत पखवारे पूर्वी इलाके में एक बारात में डीजे पर पिस्टल लहराते डांस का वीडियो वायरल हुआ था। मामले में पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया था। हालांकि अब तक कार्रवाई नहीं हो सकी है।  

शौच को गई महिला से छेड़खानी, शिकायत करने पर पीटा 

मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए घर से निकली एक महिला से छेडख़ानी का मामला सामने आया है। महिला के शोर मचाने पर युवक भाग निकला। घर लौटकर पीडि़ता ने स्वजनों को घटना की जानकारी दी। उसके परिजन आरोपित के घर पूछताछ के लिए गए तो उनके साथ गाली- गलौज की गई। साथ ही जातिसूचक शब्दों सें अपमानित किया गया। विरोध करने पर  लाठी-डंडे और लोहे के रड से उनलोगों को पीटा गया। घटना तीन मई की शाम की बताई गई है। इस बाबत पीडि़ता के पति ने तीन लोगों के खिलाफ रविवार को थाने में लिखित शिकायत दी। विलंब का कारण चिकित्सा कराना बताया। पीडि़ता के अनुसार वह शौच के लिए जैसे ही खेत की तरफ गई तो पूर्व से घात लगाकर बैठे आरोपित ने उसके साथ छेडख़ानी की। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। उसने शोर मचाया तो लोग जुटने लगे। यह देख आरोपित फरार हो गया। घर लौटकर उसने जानकारी अपने स्वजनों को दी। पूछताछ करने पर आरोपित ने स्वजनों के साथ मिलकर उनलोगों के साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी