Muzaffarpur: पिकअप लूट व मोबाइल छिनतई गिरोह के कई के नाम आए सामने, तलाश में छापेमारी

Muzaffarpur News मवेशी लदा पिकअप लूट मामले में गिरफ्तार बेला पचगछिया के राजा के पूछताछ में गिरोह में शामिल अन्य की पहचान कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि राजा के साथ और दो लुटेरे शामिल थे जिसकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:51 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:51 AM (IST)
Muzaffarpur: पिकअप लूट व मोबाइल छिनतई गिरोह के कई के नाम आए सामने, तलाश में छापेमारी
पिकअप लूट व मोबाइल छिनतई गिरोह के कई के नाम आए सामने।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। मवेशी लदा पिकअप लूट मामले में गिरफ्तार बेला पचगछिया के राजा के पूछताछ में गिरोह में शामिल अन्य की पहचान कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि राजा के साथ और दो लुटेरे शामिल थे जिसकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। फिलहाल राजा को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि बखरी के समीप सोमवार की रात मवेशी लदी पिकअप लूट ली गई थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर झपहां द्रोणपुर के समीप से पिकअप के अलावा एक बाइक जब्त की गई थी।

 वहीं, दो दिन पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट शेखपुर इलाके में मोबाइल छीनने में स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़े गए आरोपित विकास को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ में उसने अपने साथ फरार अन्य आरोपितों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है जिसपर छापेमारी की जा रही है। बता दें कि शेखपुर इलाके में मोबाइल पर बात करते जा रहे एक युवक का मोबाइल छीन लिया गया था। स्थानीय लोगों के सहयोग से एक आरोपित को पकड़कर जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया था। 

मोतीपुर में नकली शराब बरामद, एक हिरासत में

मोतीपुर पुलिस ने बुधवार को सेंदुवारी गजसिंह गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में  नकली शराब बरामद की। इस दौरान धंधे बाज तो भाग निकला, लेकिन संदेह के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

पुलिस को सूचना थी कि रामईश्वर भगत के घर में पिकअप से शराब उतार कर रखी गई है। सूचना के बाद पुलिस  बलों ने उसके घर पर छापेमारी की। इस दौरान 14 कार्टन नकली शराब बरामद की गई। धंधेबाज मौके पर भाग निकला। इसके बाद पुलिस ने शिव मंगल सहनी के घर पर छापेमारी की जहां से शराब की कुछ बोतल बरामद की गई। संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि धंधेबाजों को चिह्नित कर धर पकड़ को छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी