Muzaffarpur News: खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौत

Muzaffarpur News Road Accident बेनीबाद ओपी क्षेत्र के रमौली चौक स्थित एनएच 57 पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उप चालक बाल-बाल बच गया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:57 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:57 PM (IST)
Muzaffarpur News: खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौत
सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गायघाट (मुजफ्फरपुर), जासं। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के रमौली चौक स्थित एनएच 57 पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उप चालक बाल-बाल बच गया। मृतक की पहचान वैशाली जिले के सराय निवासी 30 वर्षीय मनोहर कुमार के रूप में की गई है। वह पटना से डाक का सामान लेकर पूॢणया जा रहा था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वहीं केबिन में फंसे चालक के शव को जेसीबी से केबिन तोड़ कर निकला गया।

 घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बताया कि एनएच किनारे कई दिनों से एक ट्रक खराब हालत में खड़ा था। इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दे दी गई थी। बावजूद हाईवे से खराब ट्रक को नहीं हटाया जा सका। वहीं बेनीबाद से रमौली चौक तक दर्जनों ट्रक बिना काम खड़े कर दिए जाते हैं जिसके कारण हमेशा घटनाएं घटती रहती हैं। मौके पर पहुंची ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया। ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि ट्रक में  रखे कागजात के आधार पर ट्रक व मृतक की पहचान की गई है। मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी