Muzaffarpur: बाइकर्स गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी, दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

Muzaffarpur News बाइकर्स गिरोह के बदमाशाें की गिरफ्तारी को लेकर विशेष पुलिस टीम ने सोमवार की रात जिले के कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिन दोनों से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 03:51 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 03:51 PM (IST)
Muzaffarpur: बाइकर्स गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी, दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ
बाइकर्स गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बाइकर्स गिरोह के बदमाशाें की गिरफ्तारी को लेकर विशेष पुलिस टीम ने सोमवार की रात जिले के कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिन दोनों से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा कि पिछले दिनों बाइकर्स गिरोह के बदमाशों द्वारा कई वारदातों को अंजाम दिया गया था। इसके मददेनजर विशेष पुलिस टीम ने कई जगहों पर छापेमारी की। कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई चल रही है। क्योंकि गत दिनों अहियापुर थाना क्षेत्र के कुरियर कंपनी में 14 लाख लूट मामले में सीसीटीवी में संदिग्धों के तस्वीर कैद है। मगर अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 रिकार्ड पर गौर करें तो बाइकर्स बदमाशों द्वारा पिछले दिनाें नगर, अहियापुर, ब्रहमपुरा, काजीमोहम्मदपुर व मिठनपुरा थाना क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम दिया गया है। मगर सभी मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपनी कार्रवाई समेट रखी है। हालांकि बाइकर्स बदमाशों पर नकेल कसने के लिए एसएसपी जयंत कांत के निर्देश पर शहर के सात जगहों पर विशेष चेकिंग प्वाइंट बनाए गए है। चार दिनों से इन सभी जगहों पर चेकिंग किया जा रहा है। वहीं विशेष टीम पूर्व की सभी घटनाओं के उदभेदन में जुटी है। जिसके लिए अहियापुर, बोचहां व कांटी थाना क्षेत्र के कई जगहों पर छापेमारी की गई।

 बता दें कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं की जा रही थी। जिस पर समीक्षा के बाद एसएसपी ने विशेष टीम को कार्रवाई का निर्देश दिया था। गत दिनों ब्रहमपुरा थाना के चंद कदमों की दूरी पर बाइकर्स बदमाश एक ठीकेदार से तीन लाख रुपये लूटकर थाना के सामने से भाग निकले थे। इसी तरह चंदवारा इलाके में चलती ऑटो से बाइकर्स बदमाश अस्सी हजार रुपये से भरे बैग झपट लिए थे। मगर एक भी मामले में बदमाश की अब तक गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए सवाल खड़ा करता है।

chat bot
आपका साथी