Muzaffarpur News: कोरोना संक्रमण से बचाव के निर्धारित मापदंडों में लापरवाही पड़ सकती भारी

प्रशासन की तरफ से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने को लेकर जो टीमें बनाई गई थीं। उनके स्तर से भी इन दिनों कार्रवाई धीमी पड़ गई है। बसों स्कूलों व अन्य यात्री वाहनों पर भी मापदंडों का उल्लंघन कर यात्रियों को बैठाया जा रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:44 AM (IST)
Muzaffarpur News: कोरोना संक्रमण से बचाव के निर्धारित मापदंडों में लापरवाही पड़ सकती भारी
कोरोना संक्रमण के कम होते मामले देख लोग होते जा रहे लापरवाह।

मुजफ्फरपुर, जासं। कोरोना संक्रमण की कम होती संख्या से लोग लापरवाह होते जा रहे हैं। नतीजा निर्धारित मापदंडों की लापरवाही कहीं लोगों पर भारी न पड़ जाए। दूसरी ओर प्रशासन की तरफ से भी एहतियातन संक्रमण से बचाव के लिए तेज गति से मास्क जांच अभियान नहीं चलाया जा रहा। नतीजा कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन धरातल पर सही ढंग से नहीं हो रहा। बाजार में लोग बिना मास्क लगाए धड़ल्ले से निकल रहे है।

बिना मास्क वालों के प्रवेश पर प्रतिबंध

प्रशासन की तरफ से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने को लेकर जो टीमें बनाई गई थीं। उनके स्तर से भी इन दिनों कार्रवाई धीमी पड़ गई है। बसों, स्कूलों व अन्य यात्री वाहनों पर भी मापदंडों का उल्लंघन कर यात्रियों को बैठाया जा रहा है। इस पर प्रशासन व संबंधित विभाग की तरफ से तेज गति से मास्क जांच अभियान नहीं चलाया जा रहा है। कभी-कभी पुलिस की तरफ से वाहन जांच के दौरान बिना मास्क वालों पर जुर्माने की कार्रवाई कर दी जाती है। वहीं सरकारी दफ्तरों व समाहरणालय में बिना मास्क के प्रवेश पर रोक है। एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने कहा कि समाहरणालय परिसर व सरकारी दफ्तरों में बिना मास्क वालों के प्रवेश पर प्रतिबंध है। बाजार में भी संक्रमण से बचाव को निर्धारित मापदंडों का अनुपालन करना है। नहीं करने वालों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी