मुजफ्फरपुर: औराई में रास्ते के विवाद में अधेड़ को मार डाला, गांव में दो पक्षों के बीच तनाव

औराई थाना क्षेत्र अंतर्गत भलूरा पंचायत के भलुरा डीह में रास्ते के विवाद में मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में बुधवार की अलसुबह उसकी मौत हो गई। इसे लेकर गांव में दो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:41 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:41 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: औराई में रास्ते के विवाद में अधेड़ को मार डाला, गांव में दो पक्षों के बीच तनाव
औराई में रास्ते के विवाद में अधेड़ को मार डाला। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

औराई (मुजफ्फरपुर), जासं। औराई थाना क्षेत्र अंतर्गत भलूरा पंचायत के भलुरा डीह निवासी 50 वर्षीय उमेश राम की रास्ते के विवाद में मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में बुधवार की अलसुबह उसकी मौत हो गई। इसे लेकर गांव में दो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है। तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। इस संबंध में एसकेएमसीएच में मृतक के पुत्र चंदन राम ने अपना बयान दर्ज कराया है।

 आरोप लगाया कि मुझे अस्पताल से सूचना मिली कि पिताजी गंभीर रूप से जख्मी हैं तो वहां पहुंचा। पिताजी ने बताया कि मंगलवार की शाम चार बजे महादेव राय ने फोन कर एक जमीन का पर्चा कटवाने के लिए घर से फोन कर फकराना टोला रतवारा में बुलाया। वहां पूर्व से अवधेश राय व लालबाबू राय मौजूद थे। इनलोगों ने उनके पिताजी के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसी दौरान उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने औराई पीएचसी ऑटो से पहुंचाया जहां से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि यहां किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं मिला है। एसकेएमसीएच में फर्दबयान व पोस्टमार्टम हुआ है। पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। दोनों रिपोर्ट के आने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, स्थल निरीक्षण में किसी ने मारपीट या घटना होते नहीं देखा है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुजफ्फरपुर या हास्पिटल पहुंचाया गया, उसकी तलाश जारी है। इधर, ग्रामीण व पंचायत के सरपंच धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि कुछ दिन पूर्व से राम टोला में रास्ते की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, लेकिन समस्या का समाधान कर दिया गया था। किसी कागजात को लेने के लिए सीओ के यहां से महादेव राय ने उसे बुलाया था। वहां कोई ऐसा माहौल नहीं था कि हत्या की आशंका हो। ग्रामीणों ने बताया कि राजनीतिक साजिश चल रही है। पोस्टमार्टम व पुलिस जांच में सब स्पष्ट हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी