MUZAFFARPUR: आभूषण कारोबारी की हत्या में प्राथमिकी दर्ज, अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी

Muzaffarpur Crime अतरदह इलाके में शनिवार की देर रात लूटपाट के दौरान आभूषण कारोबारी की हत्या मामले में भाई के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध कांड दर्ज जांच में जुटी पुलिस। शव पहुंचने के बाद सादपुरा धनुका टोला में लगी लोगों की भीड़।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:48 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:48 AM (IST)
MUZAFFARPUR: आभूषण कारोबारी की हत्या में प्राथमिकी दर्ज, अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी
आभूषण कारोबारी की हत्या में प्राथमिकी दर्ज।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। सदर थाना क्षेत्र के अतरदह इलाके में शनिवार की देर रात लूटपाट के दौरान आभूषण कारोबारी रवि कुमार सोनी की गोली मारकर हत्या मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने रविवार को कई जगहों पर छापेमारी की। मगर, किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि संदिग्धों से पूछताछ की गई है जिसपर आगे की कार्रवाई चल रही है। इस मामले में मृतक के भाई गणेश कुमार सोनी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दूसरे दिन भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से स्वजन दहशत में हैं। पुलिस पूछताछ में रवि के स्वजनों ने एक रिश्तेदार की भूमिका को संदिग्ध बताया है। कहा कि उक्त रिश्तेदार द्वारा पूर्व में धमकी दी गई थी।

 पुलिस इस बिन्दु पर भी जांच कर रही है। इधर, पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचने के बाद सादपुरा धनुका टोला में लोगों की भीड़ जुट गई। पीडि़त परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी व अन्य सदस्य शव से लिपटकर चीत्कार मार रहे थे। इससे पूरा इलाका गमगीन हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा पीडि़त परिवार को ढाढस देकर शांत कराया जा रहा था। बता दें कि शनिवार की देर रात मझौली धर्मदास स्थित दुकान से लौट रहे आभूषण कारोबारी की अतरदह इलाके में बाइक सवार अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके पास बैग में गहने थे जिसे लूट लिया गया था। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई है। सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई चल रही है।

chat bot
आपका साथी