मुजफ्फरपुर नगर विधायक विजेंद्र चौधरी धरना पर बैठे, चुनावों को स्थगित करने व पताही कोविड अस्पताल चालू करने की मांग

Muzaffarpur Politics News देशभर में हो रहे चुनावों को स्थगित करने राज्य में होने वाले पंचायत चुनाव को टालने व पताही कोविड अस्पताल फिर से चालू करने की मांग को लेकर नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने शुक्रवार को अपने आवास पर धरना दिया।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:44 AM (IST)
मुजफ्फरपुर नगर विधायक विजेंद्र चौधरी धरना पर बैठे, चुनावों को स्थगित करने व पताही कोविड अस्पताल चालू करने की मांग
पंकज मार्केट रोड स्थित अपने आवास पर पताही में कोविड सेन्टर को लेकर धरना देते नगर विधायक विजेन्द्र चौधरी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। देशभर में हो रहे चुनावों को स्थगित करने, राज्य में होने वाले पंचायत चुनाव को टालने व  पताही कोविड अस्पताल फिर से चालू करने की मांग को लेकर नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने शुक्रवार को अपने आवास पर धरना दिया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में कोरोना संक्रमण पहले से अधिक तेजी से फैल रही है। इसे रोकने के लिए हमें कोविड-19 के निर्देशों का पालन करना है। पूरी सजगता से इस बीमारी को रोकना है। 

 नगर विधायक ने कहा कि इसके विपरीत पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव हो रहा है।  नेताओं की सभा में लाखों लोगों की भीड़ जमा हो रही है। कोरोना नियमों की अनदेखी की जा रही, लेकिन सरकार को सिर्फ अपना स्वार्थ दिख रहा है। जनता के हितों की उन्हें कोई भी फिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्यों में हो रहे चुनाव को स्थगित करना चाहिए तथा बिहार में पंचायत चुनाव को भी छह माह के लिए टाल देना चाहिए, क्योकि जान है तो जहान हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में कोरोना मरीजों को बिस्तर भी नहीं मिल रहा है। साथ ही अन्य मरीजों को भी उचित चिकित्सा नहीं मिल रही है। इसलिए सरकार एवं जिला प्रशासन पताही कोविड सेंटर को फिर से चालू करे। 

यह भी पढ़ें : बिहार का एक और युवक पाकिस्तान में फंसा, मछली मारने के दौरान हो गया था सीमा पार

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur: बीआरए ब‍िहार व‍िश्‍ववि‍द्यालय में अब 30 अप्रैल तक करें पीजी में आवेदन, जान‍िए अब तक क‍ितने आवेदन

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर : अपहृत होटल कर्मी के मामले में आया नया मोड़, गोवा जाएगी पुलिस...

chat bot
आपका साथी