मुजफ्फरपुर नगर निगम के ऑटो टिपर घोटाला की सुनवाई 17 फरवरी को

मेयर सुरेश कुमार समेत दस के खिलाफ चल रहा मामला मेयर व दो इंजीनियर पर दाखिल किया गया था चार्जशीट। ऑटो टिपर को मुक्त करने के लिए आपूर्तिकर्ता मोहन हिम्मत सिंगला की ओर से गत साल सितंबर में विशेष निगरानी न्यायालय में अर्जी दी गई थी।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:51 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:51 AM (IST)
मुजफ्फरपुर नगर निगम के ऑटो टिपर घोटाला की सुनवाई 17 फरवरी को
घोटाले में मेयर समेत दस के खिलाफ मामला चल रहा है।

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर निगम के ऑटो टिपर को मुक्त करने के मामले में शनिवार को सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने इसके लिए 17 फरवरी की तिथि निर्धारित की है। ऑटो टिपर एजेंसी की ओर से उनके अधिवक्ता सुनवाई में उपस्थित नहीं हो सके। इस कारण कोर्ट ने सुनवाई नहीं की। बता दें कि नगर निगम के ऑटो टिपर घोटाले में मेयर समेत दस के खिलाफ मामला चल रहा है। निगरानी टीम ने जांच के दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर मेयर व दो इंजीनियर पर चार्जशीट भी दाखिल किया था। हालांकि इस मामले में अभी सुनवाई बाकी है। वहीं ऑटो टिपर को मुक्त करने के लिए आपूर्तिकर्ता मोहन हिम्मत सिंगला की ओर से गत साल सितंबर में विशेष निगरानी न्यायालय में अर्जी दी गई थी। निगरानी टीम की तरफ से ऑटो टिपर को मुक्त करने से संबंधित रिपोर्ट कोर्ट में दी जा चुकी है, जिस पर कोर्ट में सुनवाई होनी है। 

अहियापुर में युवती को जिंदा जलाने के मामले में सुनवाई 18 को

अहियापुर थाना क्षेत्र के नाजिरपुर इलाके में युवती को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने आरोपित मुकेश राय की मौत से संबंधित रिपोर्ट सीजेएम कोर्ट में सौंप दी गई है। बताया गया कि कोर्ट में यह मामला अभियुक्त द्वारा पुलिस पेपर रिसीव नहीं करने को लेकर लंबित है। मामले में अधिवक्ता सुशील कुमार सिंह की ओर से पिछली तिथि को कोर्ट में आवेदन देते हुए कहा गया था कि नामजद आरोपित मुकेश की मौत हो गई है। इसलिए उसके विरुद्ध मामले को बंद कर दिया जाए। यह भी कहा था कि मुख्य आरोपित राजा राय जेल में है, लेकिन वह पुलिस पेपर नहीं ले रहा है। इस कारण इस मामले में ट्रायल शुरू नहीं हो पा रहा है। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए 18 जनवरी की तिथि निर्धारित की है। मामले में गत दिनों सीजेएम कोर्ट ने नामजद आरोपित मुकेश राय की मौत को लेकर पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट सौंप दी है। बता दें कि अहियापुर थाना क्षेत्र के नाजिरपुर इलाके में एक युवती जिंदा जला दी गई थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी