मुजफ्फरपुर: विधायक विजेंद्र चौधरी ने पुलिस प्रशासन से की स्वर्ण व्यवसायी के हत्यारों को सजा दिलाने की मांग

नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने पुलिस प्रशासन से स्वर्ण व्यवसायी रवि सोनी के हत्यारों की गिरफ्तारी एवं उनको सजा दिलाने की मांग की है। विधायक सोमवार को अतरदह स्थित उनके आवास पर पहुंच स्वजनों से मिले और गहरी संवेदना व्यक्त की।

Murari KumarTue, 22 Jun 2021 01:49 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के नगर विधायक विजेंद्र चौधरी। (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने पुलिस प्रशासन से स्वर्ण व्यवसायी रवि सोनी के हत्यारों की गिरफ्तारी एवं उनको सजा दिलाने की मांग की है। विधायक सोमवार को अतरदह स्थित उनके आवास पर पहुंच स्वजनों से मिले और गहरी संवेदना व्यक्त की।

आभूषण कारोबारी हत्याकांड में तीन संदिग्धों को पुलिस ने उठाया

सदर थाना क्षेत्र के अतरदह इलाके में शनिवार की देर रात लूटपाट के दौरान आभूषण कारोबारी रवि कुमार सोनी की गोली मारकर हत्या मामले में विशेष टीम का टीम गठन किया गया है। नगर डीएसपी के नेतृत्व में टीम ने रविवार की रात व सोमवार को प्रारंभिक जांच के आधार पर कई जगहों पर छापेमारी की। अपराधियों की गिरफ्तारी तो नहीं हो सकी। मगर, तीन संदिग्धों को विशेष टीम ने कच्ची-पक्की इलाके से उठाया है। तीनों से पूछताछ कर गुत्थी सुलझाने की कवायद की जा रही है। 

राशन नहीं देने की शिकायत

नगर विधायक विजेंद्र चौधरी ने एसडीओ पूर्वी को पत्र लिखकर राशन कार्ड में नाम जुडऩे वाले लोगों को राशन नहीं दिए जाने की शिकायत की है। अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि कार्ड निर्माण के समय कार्ड में परिवार के सदस्यों का नाम नहीं जुड़ पाया था। बाद में उनका नाम जोड़ दिया गया, लेकिन राशन नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने एसडीओ से अपने स्तर से कार्रवाई करने को कहा है।

अध्यक्ष व महासचिव को बधाई

मुजफ्फरपुर जिला बार एसोसिएशन की नई कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष अजय नारायण सिन्हा व महासचिव परिमलेश कुमार सदन पदभार ग्रहण करने के लिए सोमवार को कोर्ट पहुंचे। मगर, उन्हें पदभार नहीं मिला। बता दें कि स्टेट बार काउंसिल ने वर्तमान कमेटी को भंग करते हुए नई एडहाक कमेटी बनाई है। इधर, नवमनोनीत अध्यक्ष अजय नारायण सिन्हा एवं महासचिव परिमल कुमार सदन को माला पहनाकर अधिवक्ताओं ने बधाई दी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.