सोमवार को पदभार ग्रहण करेंगे मुजफ्फरपुर के महापौर राकेश कुमार

राकेश ने वर्ष 2019 में महापौर का चुनाव लड़ा था लेकिन वे पूर्व महापौर सुरेश कुमार से पराजित हो गए थे। तब से वे इस कुर्सी के लिए लगातार प्रयासरत रहे। 30 सितंबर को सुरेश कुमार के अविश्वास प्रस्ताव में हारने के बाद से ही प्रयास में लग गए थे।

Ajit KumarSun, 28 Nov 2021 01:04 PM (IST)
सारथी की भूमिका निभाने के लिए उप महापौर के घर जाकर जताया आभार।

मुजफ्फरपुर, जासं। नवनिर्वाचित महापौर राकेश कुमार सोमवार को नगर निगम कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण करेंगे। इसको लेकर तैयारी शुरू हो गई है। राकेश कुमार ने चुनाव जीतने के बाद सबसे पहले नगर विधायक विजेंद्र चौधरी के घर जाकर आशीर्वाद लिया। उसके बाद वह पूर्व विधायक विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला के आवास पर गए और उनसे भी आशीर्वाद लिया। बाद में वह उपमहापौर मानमर्दन शुक्ला के आवास पर भी गए और चुनाव में सारथी की भूमिका निभाने के लिए उनका आभार जताया। 

राकेश कुमार ने वर्ष 2019 में महापौर का चुनाव लड़ा था, लेकिन वे पूर्व महापौर सुरेश कुमार से पराजित हो गए थे। तब से वे इस कुर्सी के लिए लगातार प्रयासरत रहे। 30 सितंबर को तत्कालीन महापौर सुरेश कुमार के अविश्वास प्रस्ताव में हारने के बाद से ही वह कुर्सी को हासिल करने के प्रयास में लग गए थे। वे मात्र छह माह के लिए महापौर बने हैं, क्योंकि वर्तमान निगम बोर्ड का कार्यकाल छह माह बचा है। इसलिए वे कुछ ऐसा करना चाहते हैं कि उनकी पहचान सफल महापौर के रूप में हो।

कम समय में करना है ज्यादा काम : महापौर

मुजफ्फरपुर : महापौर की कुर्सी जीतने के बाद राकेश कुमार ने कहा कि उनके पास कुछ करने के लिए बहुत कम समय बचा है। उनको कम समय में बहुत काम करना है। सबसे पहले वे नगर निगम को विकास की पटरी पर लाएंगे जो पूर्व महापौर सुरेश कुमार के कार्यकाल में पटरी से उतर गया था। नगर विधायक और उप महापौर मानमर्दन शुक्ला से विमर्श कर विकास की गति को सही दिशा में ले जाएंगे और लंबित कार्यों को तेजी से करेंगे। उन्होंने कहा कि शहर स्वच्छ, स्वस्थ व सुंदर हो, शहरवासियों को जलजमाव की पीड़ा से मुक्ति मिले और उनको बुनियादी सुविधाएं मिलें उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि चार माह से राजनीतिक उठापटक से शहर का विकास बाधित हो गया था उसे फिर से गति दी जाएगी।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.