मुजफ्फरपुर: बारिश के पानी में डूबा जुब्बा सहनी पार्क, खुलने के लिए करना होगा इंतजार

पार्क प्रभारी पांडव कुमार के अनुसार पार्क में पानी लगा है। पानी निकालने का काम किया जा रहा है। पार्क के अंदर ही नहीं बाहर भी पानी लगा है। उन्होंने कहा कि अभी निगम प्रशासन द्वारा पार्क खोलने का आदेश नहीं मिला है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:47 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: बारिश के पानी में डूबा जुब्बा सहनी पार्क, खुलने के लिए करना होगा इंतजार
पार्क खोलने की छूट का अभी नहीं मिल पाएगा शहरवसियों को लाभ।

मुजफ्फरपुर, जासं। जुब्बा सहनी पार्क में घूमने वालों को अभी इंतजार करना पड़ेगा। सरकार से पार्क खोलने की अनुमति भले मिल गई है, लेकिन निगम प्रशासन ने अभी इसके लिए आदेश जारी नहीं किया है। वहीं दूसरी ओर पार्क बारिश के पानी से डूबा है। लाकडाउन से पार्क बंद रहने से कई हिस्सों में जंगल-झाड़ उग आए हैं। पानी जमा होने से अधिकतर पौधे गल गए हैं। वर्तमान में पार्क उपयोग के लायक नहीं रह गया है। हालांकि सरकार से पार्क खोलने की अनुमति के बाद पंङ्क्षपग सेट लगाकर जमा पानी निकालनेे का काम जरूर शुरू कर दिया गया है। पार्क प्रभारी पांडव कुमार के अनुसार पार्क में पानी लगा है। पानी निकालने का काम किया जा रहा है। पार्क के अंदर ही नहीं बाहर भी पानी लगा है। उन्होंने कहा कि अभी निगम प्रशासन द्वारा पार्क खोलने का आदेश नहीं मिला है। आदेश मिलने पर इसे खोला जाएगा। प्रयास किया जा रहा है के पार्क के अंदर जमा पानी निकल जाए। कंपनी बाग स्थित पार्क पर भी अभी ताला लगा है। वहां तैनात कर्मी ने कहा कि साहब का आदेश आने के बाद ही पार्क खोला जाएगा। 

मेंटेनेंस को लेकर रामदयालु एरिया में आज तीन घंटे बंद रहेगी बिजली

जासं, मुजफ्फरपुर : मेंटेनेंस को लेकर रामदयालु सहित कई इलाकों में गुरुवार को घंटों बिजली बंद रहेगी।

विद्युत अधिकारियों के अनुसार सर्किल आफिस रामदयालु इलाके में पेड़ की डालियों की छंटाई के लिए सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक 33 केवीए अघोरिया बाजार फीडर, एमआइटी प्रक्षेत्र में 11 केवीए ब्रह्मïपुरा फीडर में सुबह साढ़े आठ से साढ़े दस बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी।

कई इलाकों में घंटों बिजली नहीं मिलने से हुई परेशानी

अहियापुर सहित शहर व सटे इलाकों में एक से दो घंटे तक बिजली कटी रही। इसको लेकर लोगों को परेशानी हुई। देव कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि अहियापुर के चकमोहम्मदपुर में सुबह 11 से दोपहर डेढ़ बजे तक बिजली बंद रही। गायघाट के रामनगर में सुबह लो-वोल्टेज हुई समस्या शाम को ठीक हुई। इधर नरमा गांव में चार घंटे से अधिक देरी तक बिजली बाधित रही। शिकायत के बाद भी बिजली बंद होने का कारण किसी विद्युत अधिकारी ने नहीं बताया। इसको लेकर जनता में आक्रोश है।

chat bot
आपका साथी