Muzaffarpur: पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में आशुतोष शाही से नगर थाने में घंटों पूछताछ

लंबित केसों की समीक्षा के दौरान मामला सामने आने पर सिटी एसपी ने कई बिंदुओं पर दिए थे निर्देश। नगर थानाध्यक्ष ने आशुतोष को थाने पर बुलाकर कई बिंदुओं पर जानकारी ली। हत्याकांड में कई के नाम उजागर हुए थे।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:28 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:28 AM (IST)
Muzaffarpur: पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में आशुतोष शाही से नगर थाने में घंटों पूछताछ
ढाई साल पहले नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा इलाके में पूर्व मेयर को एके-47 से भून दिया था। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में शनिवार को प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही से नगर थाने पर पूछताछ की गई। करीब दो घंटे तक चली पूछताछ में सिटी एसपी व केस के आइओ नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने आशुतोष से कई बिंदुओं पर जानकारी ली। 

बता दें कि लंबित केसों की समीक्षा के दौरान समीर हत्याकांड समेत अन्य केसों में कार्रवाई के लिए सिटी एसपी ने निर्देश दिए थे। इसके आलोक में प्रॉपर्टी डीलर को बुलाकर पूछताछ की गई। सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि पूछताछ की गई है। बता दें कि करीब ढाई साल पहले नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा इलाके में पूर्व मेयर को एके-47 से भून दिया गया था। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। मामले में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद जांच-दर-जांच कई बातें सामने आईं। इसके बाद शूटर गोविंद समेत अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। हत्याकांड में कई के नाम उजागर हुए थे। इन सभी पर नकेल कसने की दिशा में पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गई। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी को सजा नहीं हो सकी है। नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में छह मार्च को होगी सुनवाई

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दाखिल पुनरीक्षण वाद में शनिवार को कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन प्रभारी कोर्ट होने से यह नहीं हो सकी। आदित्य चोपड़ा की ओर से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता मधुकर पांडेय कोर्ट में पहुंचे थे। कोर्ट ने आगे की सुनवाई के लिए छह मार्च की तिथि निर्धारित की है।

बता दें कि अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सीजेएम कोर्ट में गत साल जून में इससे संबंधित परिवाद दर्ज कराया था। इसमें फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर, आदित्य चोपड़ा समेत अन्य को आरोपित किया था। सीजेएम कोर्ट से खारिज करने के बाद अधिवक्ता जिला सत्र एवं न्यायाधीश के कोर्ट में पुनरीक्षण वाद में गए। इसके बाद वहां सुनवाई शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी