मुजफ्फरपुर: फैक्ट्री मालिक ने संचालक पर लगाया 20 लाख से अधिक गबन का आरोप, जानें कैसे किया यह कांड

नगर थाना के जेल रोड पक्की सराय के करण राजपाल खेमचंद राजपाल बंटू राजपाल व मिठनपुरा थाना के जेल चौक मेहता कंपाउंड के देशमुख राजपाल उर्फ देशु को आरोपित बनाया है। पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर जांच की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 08:58 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 08:58 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: फैक्ट्री मालिक ने संचालक पर लगाया 20 लाख से अधिक गबन का आरोप, जानें कैसे किया यह कांड
नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज, चार लोगों को किया गया आरोपित।

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना के छोटी कल्याणी साहू रोड निवासी नवल किशोर राय ने बिस्किट फैक्ट्री के संचालक पर 20 लाख रुपये का तैयार माल व मशीन गायब करने का आरोप लगाया है । उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें नगर थाना के जेल रोड पक्की सराय के करण राजपाल , खेमचंद राजपाल, बंटू राजपाल व मिठनपुरा थाना के जेल चौक मेहता कंपाउंड के देशमुख राजपाल उर्फ देशु को आरोपित बनाया है। पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर जांच की जा रही है । 

ये लगाए आरोप

प्राथमिकी में नवल किशोर राय ने कहा है कि वर्ष 2014 में कांटी थाना के एनएच-28 किनारे सदातपुर के पास गणपति फूड्स कंपनी के नाम से बिस्किट उत्पादन की फैक्ट्री स्थापित की। 2017 में उनकी नियुक्ति शिक्षक पद पर हो गई। फैक्ट्री की देखरेख सही तरीके से नहीं कर पाने पर मई 2017 में आरोपितों ने उन्हें भरोसा दिलाया कि फैक्ट्री का बेहतर संचालन कर अच्छा मुनाफा कमाकर उन्हें भी इसका लाभ देंगे । वे आरोपितों के झांसे में आ गए। जून 2017 से ही फैक्ट्री आरोपितों के कब्जे में रही। इस बीच आरोपित उनकी फैक्ट्री का 20 लाख का तैयार माल व कुछ मशीनें लेकर गायब हो गए । पता चला कि आरोपित यूपी के फैजाबाद रामनगर कालोनी बड़ी धर्मशाला के बगल में रह रहे हैैं । आरोप लगाया है कि सभी ने साजिश रचकर यह गबन किया है ।

फैक्ट्री संचालक पर पिकअप वैन गायब करने का आरोप

लकड़ीढ़ाई चंदवारा के मनीष कुमार ने भी नगर थाने में अलग प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें करण राजपाल, बंटू राजपाल खेमचंद राजपाल व देशमुख राजपाल को आरोपित बनाया है। आरोप लगाया है कि आरोपित छलपूर्वक उसकी मालवाहक छोटी गाड़ी लेकर रामनगर कालोनी बड़ी धर्मशाला फैजाबाद यूपी भाग गए। देशमुख राजपाल की मदद से आरोपितों ने उसकी गाड़ी के फर्जी कागजात तैयार करा लिए हंै।

chat bot
आपका साथी