Muzaffarpur Electricity Supply: आंधी में हुई बिजली क्षति, 24 घंटे में कर ली गई रिस्टोर

Muzaffarpur Electricity Supply सबसे अधिक लोगों की परेशानी पूर्वी डिविजन के सकरा प्रखंड में हुई। सीहो रेपुरा विशनपुर बघनगरी जगदीशपुर चौसीमा पंचायत इलाके के लोगों की हुई। कार्यपालक अभियंता ने कहा- कुछ जगहों पर जर्जर तार से आ रही समस्या।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:47 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:47 AM (IST)
Muzaffarpur Electricity Supply: आंधी में हुई बिजली क्षति, 24 घंटे में कर ली गई रिस्टोर
कोरोना काल को लेकर एजेंसी को पोल-तार बदलने में लग रही देरी।

मुजफ्फरपुर, जासं। Muzaffarpur Electricity Supply: जिले में शुक्रवार को आई तेज आंधी-बारिश में कुछ ग्रामीण इलाके में क्षति हुई बिजली 24 घंटे में रिस्टोर कर ली गई। सबसे अधिक लोगों की परेशानी पूर्वी डिविजन के सकरा प्रखंड में हुई। सीहो, रेपुरा, विशनपुर, बघनगरी, जगदीशपुर, चौसीमा पंचायत इलाके के लोगों की हुई। लेकिन, शनिवार शाम तक सभी जगहों की बिजली सही कर ली गई। कार्यपालक अभियंता मनेाज कुमार जायसवाल ने कहा कि कुछ जगहों पर जो जर्जर तार अभी तक नहीं बदला गया है, उसके कारण परेशानी होती है। कंपनी के लोग काम कर रहे हैं। कोरोना काल को लेकर देरी हुई है। आने वाले समय में जर्जर बदल जाने पर सही हो जाएगा। उधर, मीनापुर के मदारीपुर कर्ण में बिजली की स्थिति नहीं सुधरने से जनता बेहाल है। बेला पावर सब स्टेशन में मुशहरी फीडर का सिटी ब्रेकर खराब हो जाने से घंटों लाइन बाधित रही। शहर के मिस्कॉट एरिया में मेंटेनेंस वर्क को लेकर सुबह से शाम तक बिजली बंद थी। दोपहर में ही लोगों का पानी खत्म हो गया। इसको लेकर पूरे दिन परेशान रहे। 

इन इलाकों में आज बंद रहेगी विद्युत आपूर्ति

कच्ची-पक्की कब्रिस्तान के समीप रविवार को फिर मेंटेनेंस का कार्य होगा। इसे लेकर एक ट्रांसफॉर्मर की बिजली सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक बंद की जाएगी। सिकंदरपुर में पेड़ की डालियों की छंटाई के कारण सुबह 8 से साढ़े नौ बजे तक, माड़ीपुर पावर सब स्टेशन इलाके में मेंटेनेंस वर्क को लेकर सुबह साढ़े नौ से साढ़े दस तक आपूर्ति बाधित रहेगी। नयाटोला इलाके के तार लगाने को लेकर 11.30 से दोपहर डेढ़ बजे तक बंद रहेगी।

मीनापुर मझौली पंचायत में सुलझाया मामला

काफी दिनों से बिजली लाइन को लेकर मीनापुर की मझौली पंचायत में दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद को सुलझा लिया गया। विवाद सुलझते ही बिजली लाइन जोड़ कर बिजली चालू कर दी गई। इससे 400 परिवार के लोगों को बिजली मिलने से खुश हैं और बिजली अधिकारियों को शुभकामनाएं दी हैं। कार्यपालक अभियंता मनोज कुमार के आदेश पर पूर्वी के सहायक विद्युत अभियंता, कनीय अभियंता मीनापुर थाने की पुलिस के साथ गए और मामले को सलटा लिया। इससे क्षेत्र के लोगों में काफी खुशी है।  

chat bot
आपका साथी