बोले डीएम, सब्जी मंडी, मीट, मछली की दुकानों पर लॉकडाउन का सख्ती से कराएं पालन

डीएम ने एसडीओ पूर्वी और टाउन डीएसपी को दिए निर्देश।

डीएम ने कहा कि इस तरह की सूचना मिल रही है कि आवश्यक सामान की दुकानों सब्जी मंडी और मीट मछली की दुकानों में भीड़ उमड़ रही है। शारीरिक दूरी नहीं होने से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा है। इसे देखते हुए इसपर सख्ती की जाए।

Ajit KumarFri, 14 May 2021 11:43 AM (IST)

मुजफ्फरपुर, जासं। कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए राज्य सरकार ने फिर लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। लॉकडाउन में सड़कों पर भीड़ नियंत्रित तो हुई है, मगर सब्जी मंडी और मीट, मछली की दुकानों की स्थिति बेहतर नहीं है। यहां कोरोना नियमों को तोड़कर लोग दुकानों से सामान ले रहे। यहां शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं हो रहा है। इसे देखते हुए डीएम प्रणव कुमार ने एसडीओ पूर्वी और टाउन डीएसपी को नियमों का सख्ती से पालन कराने को कहा है। जारी पत्र में डीएम ने कहा कि इस तरह की सूचना मिल रही है कि आवश्यक सामान की दुकानों, सब्जी मंडी और मीट, मछली की दुकानों में भीड़ उमड़ रही है। शारीरिक दूरी नहीं होने से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा है। इसे देखते हुए इसपर सख्ती की जाए। पत्र के आलोक में एसडीओ पूर्वी ने नगर आयुक्त से दुकानों के बाहर सफेद गोला बनवाने का आग्रह किया है। भेजे पत्र में एसडीओ ने लक्ष्मी चौक, घिरनी पोखर, नई बाजार, कटही पुल, सादपुरा, रामदयालु नगर, अखाड़ाघाट आदि स्थानों पर निगम कर्मियों से सफेद गोला बनवाने का आग्रह किया है। यहां नियम का पालन कराने के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की जाएगी। 

चौथे दिन भी नहीं खुला पैथोलॉजी जांच केंद्र

सकरा : एंटीजन किट कालाबाजारी मामले में गिरफ्तार लैब टेक्नीशियन के जेल जाने के बाद चौथे दिन भी पैथोलॉजी जांच केंद्र बंद रहा। अस्पताल प्रशासन की ओर से अबतक सूचना भी नहीं चस्पा की गई है कि कबतक मरीजों का काम बंद रहेगा। उधर, कोरना जांच में नंबर में लगने की प्रकिया में उलटफेर करने को लेकर लोगों ने आक्रोश जताया। राहुल कुमार ने सबसे पहले आकर अपना नंबर लगाया, लेकिन उसका नंबर अठारहवां रहा जिसे लेकर उसने आक्रोश जताया।

शिया वक्फ बोर्ड ने दिए छह ऑक्सीजन सिलेंडर

जासं, मुजफ्फरपुर : कोरोना मरीजों की मदद को लेकर देर रात जिले में छह ऑक्सीजन सिलेंडर बिहार शिया वक्फ बोर्ड की ओर से उपलब्ध कराए गए। बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अफजल अब्बास ने कमरा मोहल्ला एवं भिखनपुरा में ये सिलेंडर उपलब्ध कराए। यह सिलेंडर समय पर कोरोना पीडि़तों के इलाज में काम आएंगे। अध्यक्ष ने कहा कि विपदा में मानवता सबसे बड़ा धर्म है। जरूरत है सभी एक-दूसरे की मदद करे। आगे भी बोर्ड की तरफ से कोरोना पीडि़तों को मदद की जाएगी। इस दौरान जदयू नेता इरशाद हसन गुड्डू, भाजपा नेता नजफ हुसैन आदि मौजूद रहे।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.