समस्तीपुर में दिव्यांग की संदिग्ध अवस्था में मौत, हत्या की आशंका

दिव्यांग का शव चकसीमा गांव के पास ही खेत से बरामद हुआ। इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची शव को अपने कब्जे में लेकर पोटस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:34 PM (IST)
समस्तीपुर में दिव्यांग की संदिग्ध अवस्था में मौत, हत्या की आशंका
समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी में दिव्यांग का शव बरामद।

 समस्तीपुर ( शाहपुर पटोरी ) जासं। पटोरी थाना क्षेत्र के गोरगामा निवासी दिनेश मांझी (40) की मौत सोमवार की देर रात संदिग्ध अवस्था में हो गई। उसका शव दीगल चकसीमा गांव के समीप एक खेत से मंगलवार की सुबह बरामद किया गया। शव बरामद होने के बाद उसके परिजन उसके शव को अपने घर ले आए। घटना की जानकारी मिलते ही पटोरी थाना पुलिस इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के नेतृत्व में वहां पहुंची तथा उसके शव को अपने कब्जे में लेकर समस्तीपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

इस संबंध में पूछे जाने पर इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम वह अपने घर से एक साथी के साथ निकला था बाद में उसकी मारपीट साथी के साथ हुई । मारपीट के पश्चात व  पुन: गोरगामा घाट की ओर चला गया, ङ्क्षकतु रात वह अपने घर नहीं लौटा। उसकी अनुपस्थिति में उसके घर वाले खोज रहे थे। मंगलवार की सुबह उसके शव को किसी ने खेत में पड़ा देखा तो शोर मचाया । बाद में उसकी पहचान की गई। आखिर उसकी मौत कैसे हुई यह बात किसी को नहीं पता। हालांकि लोगों का कहना है कि मारपीट की घटना हुई थी। इस घटना का पर्दाफाश पुलिस जांच के बाद ही चल सकेगा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि वह नशा भी किया करता था और उसके पर पर चोट के निशान और गले पर काला निशान बना था । विभिन्न  बिदुओं को ध्यान में रखकर मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। अनुमान क्या जाता है कि उसकी हत्या भी हो सकती है या वह नशे की हालत में या ठंड के कारण भी उसकी मौत शिकार हो सकता है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। जो इस घटना में संलिप्त होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी