Muzaffarpur District Senior Cricket League: क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर और संस्कृति क्रिकेट एकेडमी की जीत

Muzaffarpur District Senior Cricket League क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर ने चैंपियन ब्लू क्रिकेट एकेडमी को नौ विकेट से हरा दिया। संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब को 192 रनों के भारी अंतर से पराजित किया। आरडीएस कॉलेज मैदान में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी एवं प्रेरणा स्पोर्टिंग के बीच मुकाबला हुआ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:47 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:47 AM (IST)
Muzaffarpur District Senior Cricket League: क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर और संस्कृति क्रिकेट एकेडमी की जीत
मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के सुनील उरांव को दिया गया।

मुजफ्फरपुर, जासं। Muzaffarpur District Senior Cricket League: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान चल रही जिला सीनियर क्रिकेट लीग में सोमवार को खेले गए मैचों में क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर ने चैंपियन ब्लू क्रिकेट एकेडमी को नौ विकेट से हरा दिया। संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब को 192 रनों के भारी अंतर से पराजित किया। एलएस कॉलेज मैदान में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवरों में सात विकेट खोकर 168 रन बनाए। इसमें निखिल ने 47, यीशु ईशान ने 23, अमत्र्य ने 51 एवं विवेक बालाजी ने नाबाद 17 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के मोहित ने दो तथा वासुदेव एवं नमन ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट एकेडमी ने सुनील उरांव के नाबाद 105 रनों की बदौलत 23 ओवर में ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। निशांत प्रकाश ने भी नाबाद 47 रन बनाए। गेंदबाजी में चैंपियंस ब्लू क्रिकेट एकेडमी के विशाल ने एकमात्र विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के सुनील उरांव को दिया गया।

आरडीएस कॉलेज मैदान में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी एवं प्रेरणा स्पोर्टिंग के बीच मुकाबला हुआ। संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों चार विकेट खोकर 245 रन बनाए। इसमें दिवाकर भारती ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 102 रनों की पारी खेली। इसके अलावा सचिन ने 38, रूपक ने 32 और रॉबिन ने नाबाद 35 रन बनाए। गेंदबाजी में प्रेरणा स्पोर्टिंग के अभिषेक, उत्तम और आदित्य ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। जवाब में खेलने उतरी स्पोर्टिंग की पूरी टीम 13 ओवर में ही 53 रन पर आउट हो गई। प्रेरणा की तरफ से कप्तान अंकित ङ्क्षसह ने 13 एवं अभिषेक ने 14 रन बनाएं। संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के दिवाकर व आफरीन ने तीन-तीन तथा हिमांशु कुमार व हिमांशु राज ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। मैन ऑफ द मैच संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के दिवाकर भारती को दिया गया।

मंगलवार को एलएस कॉलेज मैदान में भारती क्लब व गायत्री यंग क्रिकेट क्लब के बीच तथा आरडरएस कॉलेज मैदान में क्रिकेट एकेडमी व बब्लू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच मुकाबला होगा।  

chat bot
आपका साथी