मुजफ्फरपुर : पोस्टमार्टम के बाद मनोज राय की मौत अल्कोहल से होने की चर्चा

इलाके से कई लोग गायब जहरीली शराब के सेवन के बाद दूसरे जगह इलाज कराने की आशंका। मनोज राय की मौत के बाद मनियारी थाना क्षेत्र में मिलावटी शराब से मरने वालों की संख्या चार हो गई ।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:17 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:17 AM (IST)
मुजफ्फरपुर : पोस्टमार्टम के बाद मनोज राय की मौत अल्कोहल से होने की चर्चा
लोगों को आशंका है कि अब भी चोरी-छिपे दो-तीन लोगों का इलाज चल रहा है।

मुजफ्फरपुर, जासं। तीन दिनों से गंभीर मनोज राय की मौत सोमवार को इलाज के दौरान शहर स्थित निजी अस्पताल में हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें अल्कोहल की बात सामने आने की बात स्वजनों ने कही है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आई है। एसकेएमसीएच के एफएमटी विभागाध्यक्ष डॉ. विपिन कुमार ने बताया कि सामान्य पोस्टमार्टम की गई है। विसरा सुरक्षित रख लिया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं मनोज राय की मौत के बाद मनियारी थाना क्षेत्र में मिलावटी शराब से मरने वालों की संख्या चार हो गई। हालांकि, माधोपुर के सुदिष्ट साह की मौत को प्रशासनिक पदाधिकारी और स्वजन हर्ट अटैक से बता रहे हैं। तीन लोगों की ही मौत शराब से होने की बात पुलिस और प्रशासन कह रहा है। वहीं लोगों को आशंका है कि अब भी चोरी-छिपे दो-तीन लोगों का इलाज चल रहा है। इन लोगों को चार दिनों से गांव में देखा नहीं जा रहा है। ग्रामीणों की मानें तो मृतक मनोज राय का अंतिम संस्कार गांव स्थित श्मशान घाट पर किया गया। इस घटना के बाद ताड़ी की आड़ में शराब बेचने वाली दुकानें बंद मिल रही हैं। इधर, मनियारी थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद की मानें तो इन चार दिनों में आधा दर्जन से अधिक जगहों पर छापेमारी कर छह-सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, लेकिन अबतक ठोस सबूत नहीं मिला है। इधर, प्रतिदिन पुलिस गश्ती टीम चिह्नित स्थलों पर छापेमारी कर रही है।  

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur:  अभी तो पार्टी शुरू भी नहीं हुई थी, मैरेज डे से ठीक पहले होटल व्यवसायी की गर्भवती पत्नी...

यह भी पढ़ें: Darbhanga Flight Service News: होली 2021 से पहले यात्र‍ियों को नई उड़ान का ग‍िफ्ट

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: ऑटो का बढ़ा भाड़ा लेकर निकलें, किचकिच से मारपीट तक की आ रही नौबत

 
chat bot
आपका साथी