Darbhanga Road Accident: केवटी में पिकअप वैन ने किशोर को रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम

Darbhanga Road Accidentजिले के केवटी प्रखंड कार्यालय के पास हुई घटना। 12 वर्षीय एक किशोर को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब्त किया पिकअप वैन जब्त चालक हिरासत में।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:07 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:07 PM (IST)
Darbhanga Road Accident: केवटी में पिकअप वैन ने किशोर को रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम
हादसे में पुत्र की मौत के बाद विलाप करती मां।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। दरभंगा - जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-527 बी पर केवटी प्रखंड मुख्यालय के समीप बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ( बीआर 32 जे - 1975 ) ने 12 वर्षीय एक किशोर को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। किशोर की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के नयाटोला हुलास गांव निवासी मो. इसतेखार का पुत्र मो. बरकत अली था। वह प्राथमिक विद्यालय हुलास के वर्ग प्रथम का छात्र था । घटना के बाद प्रखंड मुख्यालय के समीप मौजूद लोगों में अफरा - तफरी मच गई । सूचना मिलते ही सीओ अजीत कुमार झा व थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव सअनि हरेन्द्र साह एवं पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया । पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन को जब्त कर चालक को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।

फोटो- सड़क हादसे में किशोर की मौत के बाद सड़क पर उतरे लोग।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बरकत बुधवार की सुबह अपनी मां नाजो खातून के साथ आधार कार्ड बनवाने के लिए घर नया टोला हुलास से प्रखंड मुख्यालय आया हुआ था। प्रखंड मुख्यालय पहुंचने पर आज गुरू गोविंद सिंह की जयंती को लेकर छुट्टी होने की जानकारी मिलने के बाद मां के साथ घर जाने हेतु वापस लौटने के लिए सड़क पार जैसे ही कर रहा था कि वह पिकअप वैन की चपेट में आ गया। मृतक किशोर अपने माता - पिता के पांच संतानों तीन भाई और दो बहन में सबसे छोटा था। मां नाजो खातून का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ था।

chat bot
आपका साथी