Muzaffarpur CRPF: देर रात लेडी डॉक्टर के घर में घुसने की कोशिश करने के आरोपित पूर्व रेंज डीआइजी से होगी पूछताछ

महिला डॉक्टर ने डीआइजी पर नशे में बार-बार फोन करने और उसके कमरे तक पहुुंचने का आरोप लगाया है।

रेंज डीआइजी की जांच सीआरपीएफ डीजी के आदेश पर होगी। दिल्ली हेडक्वार्टर से ही टीम जांच के लिए आएगी। जांच टीम में अन्य अफसरों के अलावा शामिल होंगी महिला अधिकारी भी डीआइजी से पूछताछ के बाद दिल्ली सीआरपीएफ मुख्यालय को भेजी जाएगी रिपोर्ट।

Ajit KumarTue, 11 May 2021 10:28 AM (IST)

मुजफ्फरपुर, जासं। मुजफ्फरपुर सीआरपीएफ के रेंज डीआइजी सुरिंदर प्रसाद को पटना बुला लिया गया है। वहीं पूछताछ की जाएगी। सीआरपीएफ राज्य मुख्यालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेंज डीआइजी की जांच सीआरपीएफ डीजी के आदेश पर होगी। दिल्ली हेडक्वार्टर से ही टीम जांच के लिए आएगी। इसमें महिला अफसर के अलावा और कई अधिकारी शामिल होंगे। ये अलग-अलग पूछताछ कर रिपोर्ट दिल्ली हेडक्वार्टर को सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: बाहरवाली के करीब जाना कंपाउंडर की घरवाली को लगा बुरा, इसके बाद तो ...

 

मालूम हो कि एक महिला डॉक्टर ने डीआइजी पर नशे में बार-बार फोन करने और उसके कमरे तक पहुुंचने का आरोप लगाया है। बताया कि डीआइजी के डर से वह कंपोजिट अस्पताल में पूरी रात रह गई। वहां कोविड के पांच जवान भर्ती हैैं। इधर, डीआइजी के नशे में रहने की बात सामने आने पर इसकी भी जांच की जाएगी कि सीआरपीएफ कैैंप में शराब की सप्लाई कैसे हो रही है। वहां कौन-कौन अफसर व जवान शराब का नियमित सेवन करते हैं। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। फिलहाल इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

विदित हो कि मुजफ्फरपुर के झपहां स्थित सीआरपीएफ रेंज से संबद्धा महिला डॉक्टर ने रविवार को डीआइजी पर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। उन्होंने शनिवार की देर रात गलत नीयत से घर में घुसने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने बार-बार फोन कर परेशान करने की बात भी कही थी। इतना ही नहीं उन्होंने पूर्ण शराबबंदी वाले इस राज्य में उन्होंने पूर्व डीआइजी पर नशे में धुत होने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया गया था। फिलहाल उन्हें पटना से अटैच किया गया है। यहीं पर उन्हें इस जांच का सामना करना होगा। वहीं दूसरी ओर, इस घटना से आहत होकर लेडी डाॅक्टर छुट्टी पर चली गई हैं। अब सबकी नजर इस जांच टीम और उसकी रिपोर्ट पर है। उसके आधार पर ही कार्रवाई तय की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: बाहरवाली के करीब जाना कंपाउंडर की घरवाली को लगा बुरा, इसके बाद तो ...

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर का निजी अस्पताल 'डकैती' का अड्डा, आपके आसपास के हॉस्पिटलों में क्या चल रहा?

यह भी पढ़ें : Lockdown Effect: मुजफ्फरपुर में सब्जी को नहीं मिल रहे खरीदार, टमाटर को सड़क पर फेंक रहे किसान

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.