Muzaffarpur : यहां एंबुलेंस में मरीज को स्लाइन की जगह चढ़ाई जा रही शराब !

एंबुलेंस से शराब की तस्करी 55 कार्टन बरामद।करनाल से मुजफ्फरपुर जा रही थी एंबुलेंस हरियाणा निवासी दो धंधेबाज गिरफ्तार। शराब को बताते रहे स्लाइन की बोतल। गत दिनों भी गोपालगंज में पकड़ी गई थी शराब लदी एंबुलेंस ।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:51 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:51 AM (IST)
Muzaffarpur : यहां एंबुलेंस में मरीज को स्लाइन की जगह चढ़ाई जा रही शराब !
एंबुलेंस की तलाशी लेने पर उसमें 55 कार्टन शराब मिली। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर/गोपालगंज, जासं। Muzaffarpur crime: शराब के धंधेबाज एंबुलेंस का भी इस्तेमाल करने लगे हैं। शुक्रवार को शहर के बंजारी मोड़ के समीप एनएच पर पुलिस ने हरियाणा से मुजफ्फरपुर जा रही एक एंबुलेंस से 55 कार्टन शराब बरामद की। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों हरियाणा के करनाल के निवासी हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। शुरू में उसने कार्टन में रखे सामान के बारे में कहा क‍ि यह मरीज को चढ़ाने के ल‍िए स्‍लाइन की बाेतल है।

नगर थाना पुलिस बंजारी मोड़ पर नियमित जांच अभियान चला रही थी। इसी दौरान दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर की एक एंबुलेंस हूटर बजाते हुए मुजफ्फरपुर की तरफ जा रही थी। वाहनों को रोकने के लिए एक ट्रक को खड़ा कर एक तरफ रास्ता जाम कर दिया गया था। इसी बीच हूटर बजाती एंबुलेंस बंजारी मोड़ पर पहुंची। रास्ता जाम देख एंबुलेंस से उतर कर चालक पुलिस के पास पहुंचा और मरीज की हालत नाजुक बताते हुए रास्ता देने के लिए कहने लगा। पुलिस चालक को पकड़कर उसे एंबुलेंस के पास ले गई। एंबुलेंस की तलाशी लेने पर उसमें 55 कार्टन शराब मिली। एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था। पुलिस ने एंबुलेंस सहित शराब को जब्त करते हुए चालक और धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित हरियाणा के करनाल निवासी अमरजीत तथा नागेंद्र बताए जाते हैं। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे हरियाणा से शराब लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि हैरत की बात है कि शराब तस्करी के लिए धंधेबाज अब एंबुलेंस का भी इस्तेमाल करने लगे हैं।

गत दिनों भी पकड़ी गई थी खेप

इसी सप्ताह गोपालगंज में शराब लदी एक एंबुलेंस पकड़ी गई थी। गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ के आधार पर मुजफ्फरपुर के कांटी सदातपुर स्थित शहंशाह होटल में एसएसपी जयंत कांत ने छापेमारी कर चार शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया। ये चारों हरियाणा के रहने वाले हैं। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेजकर होटल को सील कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी