Muzaffarpur Crime News: रंगदारी का मामला दर्ज कर सिमट जाती अहियापुर पुलिस

Muzaffarpur Crime News मामला दर्ज करने के 12 दिन बाद भी कपड़ा कारोबारी से रंगदारी मामले में कार्रवाई नहीं दहशत में कारोबारी पूर्व में भी रंगदारी की कई घटनाओं में नहीं हो सकी कार्रवाई मुजफ्फरपुर मेंं क्राइम घटनाएं पुल‍िस के ल‍िए बनी चुनौती।

Dharmendra Kumar SinghThu, 02 Dec 2021 11:48 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में सक्र‍िय है बदमाश ग‍िरोह। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र में रेडीमेड कपड़ा कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में 12 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। इसके कारण अहियापुर थाने की पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर अब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से कारोबारी व उनके स्वजन दहशत में हैं। दूसरी ओर कारोबारी ने सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई गई है। प्रारंभिक जांच में फर्जी कागजात पर सिम कार्ड निर्गत करने की बात सामने आई है।

मगर अब तक नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंची है। बुधवार को नगर डीएसपी रामनरेश पासवान अहियापुर थाने पर पहुंचकर पूरे मामले की समीक्षा की। अब तक की कार्रवाई का अपडेट लिया। इसके बाद कई बिंदुओं पर कार्रवाई का निर्देश दिया। मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। मगर कोई सुराग नहीं मिलने से पुलिस की बेचैनी बढ़ी है।

बताते चले कि कारोबारी गजेंद्र कुमार जीरोमाइल में कपड़े की दुकान है। 19 नवंबर को उनके मोबाइल पर बदमाशों द्वारा काल कर 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। काल करने वाले बदमाश द्वारा अवतार सिंह का नाम बोलते हुए धमकी दिया गया था। राशि नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई थी। बता दें कि अहियापुर थाना क्षेत्र में पूर्व में भी बाजार समिति के कारोबारी, ठेकेदार समेत कई लोगों से रंगदारी मांगने की घटनाएं दर्ज कराई जा चुकी है। मगर एक अधिकतर मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस के कार्रवाई पर सवाल उठ रहे है। इसके कारण कारोबारी की चिंता बढ़ी हुई है।

अज्ञात युवती का शव बरामद

बंदरा । हत्था ओपी क्षेत्र के बूढ़ी गंडक के रतवारा घाट किनारे एक अज्ञात युवती का शव लगा देख बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए। लोगों ने इसकी सूचना हत्था ओपी प्रभारी कुमार अभिषेक दी। सूचना पर पहुंची ओपी पुलिस ने शव को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इस संबंध में ओपी प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.