Muzaffarpur Crime: आभूषण कारोबारी के बाइक की डिक्की से 10 ग्राम सोने व 60 हजार नकदी उड़ाए

Muzaffarpur Crime News नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार आभूषण मंडी इलाके में आभूषण कारोबारी की बाइक की डिक्की तोड़कर 10 ग्राम सोना और 60 हजार रुपये उड़ा लिए गए। मामले में सरैया सिउरी गोपीनाथपुर के अशोक कुमार ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:38 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:38 AM (IST)
Muzaffarpur Crime: आभूषण कारोबारी के बाइक की डिक्की से 10 ग्राम सोने व 60 हजार नकदी उड़ाए
आभूषण कारोबारी के बाइक की डिक्की से 10 ग्राम सोने व 60 हजार नकदी उड़ाए।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार आभूषण मंडी इलाके में आभूषण कारोबारी की बाइक की डिक्की तोड़कर 10 ग्राम सोना और 60 हजार रुपये उड़ा लिए गए। मामले में सरैया सिउरी गोपीनाथपुर के अशोक कुमार ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इसकी जांच की। आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाला। हालांकि देर शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। 

बताया गया कि आभूषण कारोबारी घर से पुरानी बाजार आभूषण मंडी में काम के सिलसिले में पहुंचे। जिसके दुकान में काम था। उनके दुकान के सामने बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद अंदर चले गए। काम करने के बाद जब वे बाहर निकले तो देखे की उनकी बाइक की डिक्की खुली है। उसमें रखा 10 ग्राम सोना व रुपये वाला थैला गायब है। घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। किसी ने बदमाश को नहीं देखने की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी