मुजफ्फरपुर: खाना पैक कराने के बाद पैसा मांगने पर होटल संचालक के साथ युवकों ने की मारपीट

कलमबाग रोड गन्नीपुर इलाके में खाना लेने के बाद जब होटल संचालक ने पैसे मांगा तो युवकों ने विवाद शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि जमकर मारपीट की गई। इसमें होटल संचालक राजदेव प्रसाद घायल हो गए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:48 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: खाना पैक कराने के बाद पैसा मांगने पर होटल संचालक के साथ युवकों ने की मारपीट
शोरगुल सुन स्थानीय लोग पहुंचे तो आरोपित युवक उनसे भी उलझे।

मुजफ्फरपुर, जासं। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग रोड गन्नीपुर इलाके में खाना लेने के बाद जब होटल संचालक ने पैसे मांगा तो युवकों ने विवाद शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि जमकर मारपीट की गई। इसमें होटल संचालक राजदेव प्रसाद घायल हो गए। घटना को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। इसके बाद मारपीट करने वाले के विरोध में स्थानीय लोग उतर गए। इसको लेकर वहां पर हंगामे की स्थिति बन गई। सूचना पर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद लोगों को समझाकर शांत कराया। साथ ही मौके से मारपीट करने वाले तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया। 

बताया गया कि तीनों युवक गन्नीपुर इलाके में रहते हैं। शुक्रवार की रात उक्त होटल में खाना पैक कराने को पहुंचे थे। खाना पैक कराने के बाद दुकानदार द्वारा पैसे की मांग की गई। इसपर दो सौ की जगह एक सौ रुपये देने लगा। इस पर उत्पन्न विवाद के बाद मारपीट शुरू कर दी गई। पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए आरोपितों में पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर का अभिषेक कुमार, पकड़ीदयाल बड़कागांव का आशुतोष कुमार व देवरिया रूपनारायनपुर का अमन कुमार शामिल है। पुलिस का कहना है कि होटल संचालक के बयान पर इन सभी के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अनियमितताओं का किया विरोध

कटरा, संस : प्रखंड कृषि विभाग में व्याप्त अनियमितताओं का किसानों ने विरोध किया। कांग्रेस के जिला प्रवक्ता बेद प्रकाश के नेतृत्व में किसानों ने कृषि अधिकारी से भेंट कर धांधली पर रोष जताया। एक आवेदन सहकारिता मंत्री को भेजा गया। इसमें फसल सहायता के लाभ से रैयती किसानों को वंचित रखने की शिकायत की गई। बताया गया कि इस लाभ के लिए कृषि अधिकारी व समन्वयक किसानों से हजारों की राशि उगाही की, लेकिन सहायता नहीं मिल पाई। गैर रैयत किसानों को गलत कागज के आधार पर लाभ दिया गया है। उन्होंने इसकी उच्चस्तरीय जांच करा किसानों को न्याय दिलाने की मांग की है।  

chat bot
आपका साथी