Muzaffarpur: लूटकांड की जांच में लापरवाही बरतने वाले दारोगा पर होगी कार्रवाई

पर्यवेक्षण रिपोर्ट जारी कर नगर डीएसपी ने की कार्रवाई की अनुशंसा। कांड का प्रभार मिलने के दो साल बाद भी कांड दैनिकी नहीं किया समर्पित। केस का प्रभार 2019 में रघुवीर सिंह को मिला लेकिन उन्होंने दो साल बीतने के बावजूद कांड दैनिकी समर्पित नहीं किया।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 08:53 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 08:53 AM (IST)
Muzaffarpur: लूटकांड की जांच में लापरवाही बरतने वाले दारोगा पर होगी कार्रवाई
डीएसपी ने पर्यवेक्षण में फरार आरोपितों के विरुद्ध केस को सत्य साबित किया है।

मुजफ्फरपुर, जासं। लूटकांड की जांच में लापरवाही बरतने वाले सदर थाना के दारोगा सह अनुसंधानक रघुवीर सिंह पर कार्रवाई हो सकती है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने पर्यवेक्षण रिपोर्ट जारी कर दारोगा के खिलाफ टिप्पणी की है, जिसमें उन पर कार्रवाई की अनुशंसा करते हुए एसएसपी को रिपोर्ट दी है। साथ ही केस का प्रभार उनसे लेकर दारोगा राजेश कुमार को दे दिया है। 

बता दें कि जनवरी 2014 को सदर थाना क्षेत्र में चालक को चाकू घोंप ट्रक लूट लिया गया। मामले में हरियाणा के सोनीपत के गोहाना थाने के बुटाना निवासी चालक सुनील कुमार के बयान पर सदर थाने में कांड अंकित किया गया था, जिसमें पियर के अकबर अली को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा। आरोपित से पूछताछ में पियर के विकास, श्रीकांत और रितेश का नाम सामने आया था। इस केस का प्रभार 2019 में रघुवीर सिंह को मिला, लेकिन उन्होंने दो साल बीतने के बावजूद कांड दैनिकी समर्पित नहीं किया। इस लापरवाही पर डीएसपी ने कार्रवाई की अनुशंसा की है। हालांकि इससे पूर्व जेल भेजे गए आरोपित के खिलाफ चार्जशीट दायर किया गया था। डीएसपी ने पर्यवेक्षण में फरार आरोपितों के विरुद्ध केस को सत्य साबित किया है। नए आइओ को अविलंब फरार आरोपितों की गिरफ्तारी का आदेश दिया है। फरार रहने पर कुर्की जब्ती करने को कहा है।

chat bot
आपका साथी