मुजफ्फरपुर: पिकअप लूट मामले में फरार आरोपित ने एएसपी के समक्ष किया समर्पण

एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि तीन महीने पूर्व मनियारी इलाके में पिकअप लूट की घटना हुई थी। इसमें इसकी संलिप्तता सामने आई थी। उसने समर्पण किया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जाएगी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:42 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 10:42 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: पिकअप लूट मामले में फरार आरोपित ने एएसपी के समक्ष किया समर्पण
तीन महीने पूर्व मनियारी इलाके में पिकअप वैन की लूट हुई थी। फोटो- जागरण

मुजफ्फरपुर, जाटी। पिकअप लूट मामले में संदेह के घेरे में आए फरार आरोपित ने पुलिस दबिश को देख बुधवार को एएसपी पश्चिमी के समक्ष समर्पण कर दिया । उसकी पहचान कुढऩी इलाके के चंद्रभूषण के रूप में हुई है । एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि तीन महीने पूर्व मनियारी इलाके में पिकअप लूट की घटना हुई थी। इसमें इसकी संलिप्तता सामने आई थी । उसने समर्पण किया है । उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जाएगी । कहा कि पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल किया है। साथ ही और कई के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है । इस पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है ।

पुलिस दबिश को देख उसने समर्पण किया

बता दें कि तीन महीने पूर्व मनियारी इलाके में पिकअप वैन की लूट हुई थी । इस मामले में दो आरोपित पकड़े गए थे। पूछताछ में इसकी संलिप्तता आई तो उसकी तलाश में छापेमारी चल रही थी । पुलिस दबिश को देख उसने समर्पण किया। हालांकि चंद्रभूषण के स्वजनों ने साजिश के तहत विरोधी द्वारा फंसाने का आरोप लगाया है। मामले में उन्होंने एएसपी को आवेदन दिया है। इसमें जांच कर न्याय देने की मांग की है ।  

सहायक शिक्षक के घर से लैपटाप व गहने चोरी

जासं, मुजफ्फरपुर : शातिर चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के कल्याणी बाड़ा इलाके में सहायक शिक्षक राजेश कुमार चौधरी ने घर से लैपटाप व अन्य सामान चोरी कर लिया। पीडि़त ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया कि सुबह करीब पांच बजे घर से टेबल पर से लैपटाप, अलमारी से 10 जोड़ी पायल, सोने की दो अंगूठी व एक जोड़ी झूमका आदि चोरी कर लिया गया। चोरों की करतूत पड़ोस में लगे सीसी कैमरे में कैद है। पुलिस का कहना है कि फुटेज खंगालकर चोरों की गिरफ्तारी को कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी