Muzaffarpur: नौ साल से हत्या मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

साल 2012 में गायघाट जांता पश्चिम टोला के कन्हाई तिवारी की मौत हो गई थी। मामले में उनकी पत्नी ने ब्रह्मपुरा थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें रितेश कुमार सिंह पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया था।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:46 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:46 AM (IST)
Muzaffarpur: नौ साल से हत्या मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार
जांच में सही पाए जाने के बाद गिरफ्तारी का आदेश जारी किया गया था।

मुजफ्फरपुर, जासं। ब्रहमपुरा इलाके में करीब नौ साल पूर्व हुई हत्या मामले में फरार मुख्य आरोपित को गायघाट इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान रितेश कुमार सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि गिरफ्तारी के भय से वह फरार चल रहा था। इस बीच गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर उसे उसके घर से दबोच लिया। इस दौरान उसने भागने की कोशिश की थी, जिसपर उसे खदेड़कर पकड़ा गया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बता दें कि साल 2012 में गायघाट जांता पश्चिम टोला के कन्हाई तिवारी की मौत हो गई थी। मामले में उनकी पत्नी ने ब्रह्मपुरा थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें रितेश कुमार सिंह पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया था। जांच में सही पाए जाने के बाद पर्यवेक्षण में उसकी गिरफ्तारी का आदेश जारी किया गया था।

एटीएम से कैश चोरी करने वाले गिरोह के बदमाशों की तलाश तेज

जासं, मुजफ्फरपुर : एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने वाले गिरोह के गिरफ्तार चार शातिरों के पूछताछ में और कई के नाम सामने आए हंै। वहीं सरैया में आभूषण कारोबारी से लूट की साजिश में दबोचे गए तीन लुटेरों के साथ भी और कई शामिल हैं। इन सभी पर नकेल कसने को लेकर विशेष टीम कार्रवाई कर रही है। एसएसपी जयंत कांत ने प्रेस वार्ता कर कहा कि गिरोह में शामिल फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बता दें कि अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल-अखाड़ाघाट रोड स्थित काली मंदिर के समीप निजी बैंक के एटीएम को तोड़कर निशाना बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। इनके पास से एक पिस्तौल व लोहे की रड पुलिस ने बरामद किया गया था। गिरफ्तार अपराधियों में औराई के रूपेश कुमार व अमरजीत कुमार, बेनीबाद के रोशन कुमार और सीतामढ़ी के अमन कुमार शामिल हैं। वहीं सरैया पुलिस द्वारा दबोचे गए अपराधियों में वैशाली के हिमालय कुमार उर्फ छोटू पासवान, दाउदनगर के रवि कुमार और मुन्ना कुमार शामिल हैं। इनके पास से भी आम्र्स, बाइक समेत अन्य सामान बरामद किए गए थे। एसएसपी ने कहा कि इन सभी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी