मुजफ्फरपुर: बीमार सास को नहीं देख सका विजय, मां से नहीं मिल सकी रीना

ससुराल जाने के क्रम में पत्नी व बच्चे समेत डूबने से हो गई मौत। हादसे की सूचना मिलते पटसारा में मचा कोहराम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल। बागमती की उपधारा शांति नदी में नाव से पार करने के दौरान हादसे के शिकार हो गए।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:45 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:45 AM (IST)
मुजफ्फरपुर: बीमार सास को नहीं देख सका विजय, मां से नहीं मिल सकी रीना
विजय के तीन पुत्र और एक पुत्री में सबसे छोटे पुत्र की मौत माता पिता के साथ ही हो गई।

बंदरा (मुजफ्फरपुर), संस। हत्था ओपी क्षेत्र के पटसारा वार्ड नंबर 13 निवासी विजय राम अपनी पत्नी रीना देवी और पुत्र रवि कुमार के साथ अपनी बीमार सास को देखने समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर स्थित ससुराल जाने के लिए घर से निकलेे। इस दौरान बागमती की उपधारा शांति नदी में नाव से पार करने के दौरान हादसे के शिकार हो गए। विजय राम के तीन पुत्र और एक पुत्री में सबसे छोटे पुत्र सात वर्षीय रवि कुमार की मौत माता पिता के साथ ही हो गई। वहीं, रोहित कुमार 16 वर्ष , विक्रम कुमार 12 वर्ष एवं एक पुत्री प्रीति कुमारी अनाथ हो गई। अब इन तीनों का एकमात्र सहारा बूढ़ी दादी है। बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल है। स्थानीय महिलाओं ने बताया कि रीना देवी की मां की तबीयत अधिक खराब होने की सूचना पर वह पति और छोटे पुत्र के साथ मायके जा रही थी। नदी पार करने के दौरान नाव हादसे में तीनों की मौत हो गई।

बूढ़ी दादी व तीन बच्चों की कैसे होगी परवरिश

आसपास की महिलाओं ने बताया कि विजय डीजे चलाकर परिवार की परवरिश कर रहा था। कोरोना काल में डीजे पर प्रतिबंध से उसकी आर्थिक हालत कमजोर हो गई थी। किसी तरह वह परिवार की गाड़ी खींच रहा था। इस बीच इस हादसे से परिवार के सामने अब भुखमरी की नौबत तक आ जाएगी। बच्चे अभी व्यस्क नहीं हैं जो इस कारोबार को संभाल सकें। लोगों का कहना था कि अब बूढ़ी दादी व तीन बच्चों की परवरिश कैसे होगी।

सूचना मिलते मचा कोहराम

समस्तीपुर में नाव पलटने से तीनों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। बूढ़ी दादी समेत अन्य पंचायत जनप्रतिनिधि शवों को लाने मौके पर पहुंच गए। वहीं, बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। मौके पर मौजूद आसपास की महिलाएं उन्हें सांत्वना देने में जुटी रहीं। बावजूद बच्चों के करुण क्रंदन से मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं।

कल तक आ सकेंगे तीनों के शव

ग्रामीणों ने बताया कि घटनास्थल पर अभी सातवें शव की खोज की जा रही है। उसके मिलने के बाद शवों को पोस्टमार्टम में भेजा जाएगा। फिर शवों को यहां लाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी